Accident in Himachal: हिमाचल में 24 घंटे में तीन हादसे, 3 मासूम बेटियों सहित 10 लोगों की मौत

शिमला, मंडी और चंबा में मंगलवार को तीन हादसे हुए हैं.

शिमला, मंडी और चंबा में मंगलवार को तीन हादसे हुए हैं.

Accident in Himachal: हिमाचल प्रदेश में लगातार सड़क हादसों में हर साल सैकड़ों लोगों की जान जाती है. प्रदेश में कई ऐसे ब्लैक स्पॉट हैं, जहां हादसों का खतरा रहता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 14, 2021, 8:00 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में चौबीस घंटे में हुए तीन सड़क हादसों (Road Accident) में 10 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन बेटियां भी शामिल हैं, जिनमें दो की उम्र 2 साल और 8 साल है. शिमला (Shimla), मंडी और चंबा में मंगलवार को ये हादसे हुए. पुलिस सभी मामलों की पड़ताल कर रही है. शिमला के ठियोग में जहां कार हादसे में पिता और दो बेटियों की मौत हो गई. वहीं, मंडी में कार के नदी में समाने से 5 लोगों की जान चली गई. वहीं, चंबा में दो बड़े वाहनों में भिड़ंत के बाद दोनों चालकों की मौत हो गई. मंगलवार का दिन हिमाचल के लिए अमंगल रहा.

मंडी जिले में बॉर्डर पर तत्तापानी के पास सरौर में एक कार सरोर खड्ड में गिर गई. इससे पांचों कार सवार डूब गए. दादी और पोती के शव बरामद किए जा चुके हैं, बाकी की तलाश की जा रही है. जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के चार लोग हाड़ाबोई से स्‍थानीय देवता के मंदिर जा रहे थे. इस दौरान सरौर के पास कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई और सौल खड्ड में जा गिरी. कार पानी में पूरी तरह से डूब गई.

गहरी खाई में गिरी कार

शिमला के ठियोग से सटी बगाघाट पंचायत के पास एक कार गहरी खाई में गिर गई थी. हादसे में पिता और दो बेटियों की मौत हो गई. वहीं, महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान राजेश्वर, सान्या (2) और सरन्या (8) के तौर पर हुई है. घायल महिला का नाम किरण बताया गया है. हादसे के बाद राजेश्वर और सरन्या की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, सान्या और उसकी मां किरण गंभीर तौर पर घायल थीं. अस्पताल ले जाने के दौरान सान्या ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस फिलहाल हादसे की कारणों की छानबीन में लगी है. नवरात्र पर मंगलवार को गुमटी माता मंदिर में माथा टेकने के बाद यह परिवार घर लौट रहा था.
चंबा में भिड़े दो वाहन

चंबा जिले में भरमौर-पठानकोट नेशनल हाईवे पर कांदु के समीप एक टिपर और हाईड्रा वाहन के बीच जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों के गहरी खाई में गिरने से चालकों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान टिपर चालक अवतार सिंह पुत्र अर्जुन गांव द्रम्मण जिला कांगड़ा और हाइड्रा चालक तिलक राज पुत्र अच्छर सिंह निवासी सालवां (सलूणी) के रूप में हुई है. हादसे के बाद दोनों चालकों को खाई से बाहर निकाल कर मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज