Accident in Himachal: शिमला में खाई में गिरी कार, मामा और भांजे की मौत

चौपाल में खाई में गिरी कार.

चौपाल में खाई में गिरी कार.

Accident in Shimla: शिमला से 100 किमी दूर चौपाल में यह हादसा हुआ है. कार 150 मीटर नीचे गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 7:13 AM IST
  • Share this:
चौपाल (शिमला). हिमाचल प्रदेश में लगातार सड़क हादसे (Road Accident) हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है. ताजा मामला शिमला (Shimla) जिले के चौपाल से है. यहां कार हादसे (Car Accident) में मामा भांजे की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, बुधवार को उपमंडल चौपाल के अंतर्गत सरांह क्यारी मार्ग में घाट करनाली स्थान पर एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई, जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई.

दुर्घटना की सुचना मिलते ही स्थानीय लोग घटना स्थल पर पहुंचे तथा मृतकों को गहरी खाई से निकाला. डीएसपी चौपाल राज कुमार ने दुर्घटना की पुष्टि की है तथा कहा कि मामले में जाँच की जा रही है.एसडीएम चौपाल नरेंद्र चौहान ने कहा कि मृतकों के परिवारजनों को नियमानुसार फौरी राहत प्रदान करने के तहसीलदार को निर्देश दिए गए है.

मौके पर ही हो गई मौत
बताया जा रहा है कि हादसे में कार में सवार दोनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो सवार रिश्ते में मामा-भानजा बताए जा रहे हैं. उनकी शिनाख्त वीरेंद्र उर्फ विक्कू (22) पुत्र श्याम सिंह आयु ग्राम गाहट डाकघर सरांह व बाबू राम (32) उर्फ नीटू, पुत्र धनी राम ग्राम सरी बांगड़ डाकघर पुलबाहल तहसील चौपाल जिला शिमला के तौर पर हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज