Home /News /himachal-pradesh /

accident in shimla sahili karai choupal one person died after falling from a steep rock nodbk

शिमला के सहिली करई चौपाल में बड़ा हादसा, खड़ी चट्टान से गिरने से एक शख्स की मौत, दूसरा घायल

राज्य आपातकालीन ऑपरेशन केंद्र के मुताबिक, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए IGMC अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  (सांकेतिक फोटो)

राज्य आपातकालीन ऑपरेशन केंद्र के मुताबिक, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए IGMC अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (सांकेतिक फोटो)

Himachal News: शिमला के सहिली करई चौपाल में खड़ी चट्टान से गिरने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गया. राज्य आपातकालीन ऑपरेशन केंद्र के मुताबिक, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए IGMC अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक बड़ी खबर सामने आई है. शिमला के सहिली करई चौपाल में खड़ी चट्टान से गिरने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, एक व्यक्ति घायल हो गया. राज्य आपातकालीन ऑपरेशन केंद्र के मुताबिक, घायल व्यक्ति को इलाज के लिए IGMC अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि नेशनल हाईवे 205 चंडीगढ़-मनाली पर एक पिकअप और कार के बीच भीषण टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में 2 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को एफआरयू नालागढ़ में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामला दर्ज कर आगे की जांच में जुट गई है. पुलिस प्रवक्ता डीएसपी राजकुमार ने इस पूरे मामले की जानकारी दी है. घायलों की संख्या भी उन्होंने ही पुष्टि की है. पूरी घटना जिला बिलासपुर के डडवाल के पास की है.

 चालक अजय कुमार निवासी जिला मंडी मामूली रूप से घायल हुआ है
नेशनल हाईवे 205 चंडीगढ़-मनाली पर जिला बिलासपुर के स्वारघाट से 4 किलोमीटर दूर डडवाल स्थान पर एक पिकअप वाहन और टूरिस्ट कार में टक्कर हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि पिकअप वाहन जो सब्जी से लोड था, टक्कर के बाद सड़क पर पलट गया. इस हादसे में पिकअप में सवार दो लोग घायल हुए हैं. पिकअप परिचालक सीट पर बैठे अतुल (18) पुत्र सूरत राम गांव डाकघर महादेव तहसील सुंदरनगर जिला मंडी गंभीर रूप से घायल हुआ है जबकि पिकअप का चालक अजय कुमार निवासी जिला मंडी मामूली रूप से घायल हुआ है.

हादसा रात करीब 1:00 बजे का बताया जा रहा
हादसा रात करीब 1:00 बजे का बताया जा रहा है. पिकअप सब्जी लेकर सुंदर नगर से दिल्ली की तरफ जा रही थी जबकि टूरिस्ट कार किरतपुर से मनाली की तरफ जा रही थी कि डडवाल स्थान पर यह हादसा हो गया.

Tags: Accident, Himachal pradesh news, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर