Home /News /himachal-pradesh /

accident in shimla tata nexon car hit by tanger in rohru girl and boy injured hpvk

शिमला में हादसाः चांसल घाटी से लौटे रहे युवक-युवती की कार को टैंकर ने मारी टक्कर, 4 घायल

. शिमला में जुब्बल के दोची के पास कार और टैंकर में टक्कर हो गई .

. शिमला में जुब्बल के दोची के पास कार और टैंकर में टक्कर हो गई .

Accident in Shimla: युवक ने बताया कि हादसे में वह और उसकी दोस्त अदिति घायल हो गए. घायलों को सिविल अस्पताल रोहड़ू में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने युवक की शिकायत पर टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में कार और टैंकर की टक्कर में युवक और युवती सहित 4 लोग घायल हो गए. दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम पांच बजे की यह घटना है. शिमला में जुब्बल के दोची के पास कार और टैंकर में टक्कर हो गई . इस दुर्घटना में कार सवार युवक युवती और टैंकर में सवार दो लोग घायल हो गए.

पुलिस को दिए बयान में शिमला के धामी के थाची के गांव बघार के हरीश शर्मा ने कहा कि वह अपनी 23 साल की दोस्त अदिति के साथ शिमला के चांसल वैली घूमने गया था. इस दौरान जब वह वापस लौट रहे थे तो शाम को पांच बजे के करीब जुब्बल के दोची पहुंचे. युवक ने आऱोप लगाया कि इस दौरान गलत दिशा और रैश ड्राइविंग कर रहे एक टैंकर ने उनकी कार को टक्कर मार दी.

युवक ने बताया कि हादसे में वह और उसकी दोस्त अदिति घायल हो गए. घायलों को सिविल अस्पताल रोहड़ू में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने युवक की शिकायत पर टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. शिमला पुलिस ने मामले की पुष्टि की है औऱ बताया कि हादसे की जांच की जा रही है.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Shimla News, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर