COVID-19: शिमला में एक्टिव मामलों का शतक, कुल केस हुए 165
Shimla News in Hindi

COVID-19: शिमला में एक्टिव मामलों का शतक, कुल केस हुए 165
हिमाचल की राजधानी शिमला.

ऐसे में जिला शिमला में अब कोविड पॉज़िटिव मामलों का आंकड़ा 100 पहुंच रहा है. वहीं, कुल मामले 165 पहुंच चुके हैं. हिमाचल में कुल मामले 2506 पहुंच गए हैं. गुरुवार को सूबे में 103 केस रिपोर्ट हुए हैं.

  • Share this:
शिमला. कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के शुरुआती दौर में अछूती रही हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में कोरोना के मामलों में अब तेजी देखी जा रही है. आलम यह है कि अब यहां एक्टिव केस (Active Case) 100 पार हो गए हैं. वहीं, कुल संक्रमितों की संख्या 165 पहुंच गई है. यूं कहें कि यहां कोरोना से चैन बनने लगी है.

दरअसल, शिमला के टूटू में रहने वाले कोरान संक्रमित हुए डिप्टी एडवोकेट जनरल के चपड़ासी से अब कोरोना मामलों की चेन बनने लगी है. पहले परिवार में 5 लोग पॉजिटिव आए. फिर दो दिन बाद व्यक्ति की मां भी कोविड पॉजिटिव निकली.

चपडासी का पड़ोसी संक्रमित



यही नहीं, गुरुवार शाम को स्वास्थ्य विभाग के जारी मेडिकल बुलेटिन में 3 नए मामले सामने आए है, जिसमें से चपड़ासी के पड़ोसी की भी कोविड रिपोर्ट पॉज़िटिव पाई गई है. ऐसे में अब संभावना है कि ये चैन कहीं और आगे ना बढ़ जाए. इसके अलावा गुरुवार को शिमला में 5 पॉज़िटिव मामले आए. यूपी और बिहार से लौटे 2 एसएसबी के दो जवान कोरोना संक्रमित हुए हैं. दोनों ही एक निजी होटल में क्वारन्टीन थे.
जाखू में मां-बेटी का परिवार भी हुआ संक्रमित

गुरुवार सुबह जाखू में एक दम्पति ओर 9 साल की बच्ची की कोविड रिपोर्ट भी पोसिटिव निकली. इस परिवार के दो सदस्य कुछ दिनों पहले ही दिल्ली से लौटे थे और होम क्वारन्टीन में रहने के बाद मां-बेटी की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी. उन्हीं के कांटेक्ट में आने के बाद ये लोग संक्रमित हुए हैं. ऐसे में जिला शिमला में अब कोविड पॉज़िटिव मामलों का आंकड़ा 100 पहुंच रहा है. वहीं, कुल मामले 165 पहुंच चुके हैं. हिमाचल में कुल मामले 2506 पहुंच गए हैं. गुरुवार को सूबे में 103 केस रिपोर्ट हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading