हिमाचल में पूर्ण बैन के बावजूद 8 HAS अफसरों का ट्रांसफर
Shimla News in Hindi

हिमाचल में पूर्ण बैन के बावजूद 8 HAS अफसरों का ट्रांसफर
हिमाचल में 8 एचएएस अफसरों के तबादले. (Demo Pic)

दरअसल, निर्देशों में साफ कहा गया था है कि कोई भी ट्रांसफर नहीं होगी. केवल मेडिकल ग्राउंड पर बहुत ही गंभीर स्थिति या अनिवार्यता की स्थिति में ट्रांसफर की जा सकेगी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल सरकार (Himachal Govt) ने दो दिन पूर्व ही सभी तरह की ट्रांसफर (Transfer) पर पूर्ण बैन लगाने के आदेश दिए हैं, लेकिन अब सरकार ने इसी बैन के बीच आठ एचएएस (HAS) अधिकारियों के तबादले कर डाले हैं, जिनमें ज्यादातार एसडीएम (SDM) हैं. मुख्य सचिव अनिल खाची की ओर से जारी आदेशों में आठ अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है.

एसडीएम झंडूता आरटीओ बिलासुपर तैनात

वर्तमान में अंडर ट्रांसफर चल रहे डॉ. बिक्रम महाजन को ओएसडी सैनिक वेलफेयर हमीरपुर लगाया गया है. इसी तरह यहां पर तैनात अनुपम कुमार को एसडीएम झंडूता का जिम्मा सौंपा गया है. एसडीएम झंडूता विकास शर्मा को आरटीओ बिलासुपर तैनात किया गया. सहायक सेटलमेंट अधिकारी कांगड़ा अरूण कुमार को बतौर एसडीएम धीरा तैनाती मिली है.



इनका भी हुआ तबादला
एसडीएम इंदौरा गौरव महाजन को डिप्टी सेक्रेटरी अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग शिमला लाया गया है, जबकि यहां से रमेश चंद कटोच को आरटीओ ऊना शिफ्ट किया गया. चुराह के लिए अंडर ट्रांसफर चल रहे सोमिल गौतम को एसडीएम इंदौरा में पोस्टिंग दी गई. एसडीएम धीरा विकास जंवाल को सहायक सेटलमेंट अधिकारी कांगड़ा में तैनाती मिली है.

पहले जारी किए गए थे ये आदेश

दरअसल, निर्देशों में साफ कहा गया था है कि कोई भी ट्रांसफर नहीं होगी. केवल मेडिकल ग्राउंड पर बहुत ही गंभीर स्थिति या अनिवार्यता की स्थिति में ट्रांसफर की जा सकेगी. इसके लिए संबंधित मंत्री के माध्यम से सीएम से अनुमोदन लेना जरूरी होगा. कोविड 19 संकट के चलते यह जरूरी हो गया था कि सचिवालय और कार्यालयों में आने वाले कर्मचारियों, अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की अनावश्यक आवाजाही को रोका जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading