हिमाचल: सीएम जयराम ठाकुर के बाद अब कृषि मंत्री डॉ.राम लाल मारकंडा हुए Corona पॉजिटिव

सीएम जयराम ठाकुर के बाद एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना से संक्रमित हुए.
सीएम जयराम ठाकुर के बाद एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना से संक्रमित हुए.

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बाद अब कैबिनेट मंत्री डॉ. राम लाल मारकण्डा (Dr. Ramlal Markanda) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. मंत्री मारकण्डा की आरटीपीसीआर टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बाद अब एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना की चपेट में आ गए हैं. जयराम कैबिनेट के एक और मंत्री की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि अब कृषि मंत्री डॉ. राम लाल मारकंडा (Dr. Ramlal Markanda) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. रैपिड टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव और आरटीपीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि अटल टनल के उद्घाटन समारोह में भी मंंत्री ने शिरकत की थी. इसी कार्यक्रम में सीएम ठाकुर भी मौजूद थे. मंगलवार को उन्होंने टेस्ट कराया है जिसकी रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है.

मंत्री लगे चपेट में आने

बता दें कि हाल ही में सूबे के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इसकी सूचना उन्‍होंने खुद एक ट्वीट के जरिए दी थी. इसके साथ ही उन्‍होंने खुद को क्‍वारंटीन कर लिया था. कोरोना पॉजिटिव सहयोगी के संपर्क में आने के बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था. तकरीबन एक हफ्ते पहले हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, उनकी पत्नी और बेटी की कोरोना कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे.अचानक स्वास्थ्य खराब होने के चलते शहरी विकास मंत्री की पत्नी को शिमला के आईजीएमसी (IGMC) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उनमें कोरोना की पुष्टि हुई थी. इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें शहरी विकास मंत्री का बेटा भी कोरोना संक्रमित निकला. उन्होंने 2 अक्तूबर को रिज मैदान में महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर कार्यक्रम में हिस्सा लिया था.



ये भी पढ़ें: भाटला सामाजिक बहिष्कार केस: SC के जस्टिस सूर्यकांत ने खुद को मामले से किया अलग, कही ये बात
सीएम समेत तीन मंत्री कोरोना की चपेट में

अब तक हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम के अलावा तीन अन्य मंत्री कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं. इनमें बिजली मंत्री सुखराम चौधरी, जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर कोरोना संक्रमित हुए थे. इसके बाद सुरेश भारद्वाज कोरोना संक्रमित हुये थे. अब खुद मुख्यमंत्री जयराम रमेश कोरोना संक्रमित हो गये हैं. भाजपा के बंजार से विधायक सुरेंद्र शौरी कोरोना संक्रमित पाये गये थे. इनके संपर्क में आने से सीएम जयराम ठाकुर होम क्वारंटीन थे. अब रिपोर्ट आने पर पता चला है कि सीएम कोरोना संक्रमित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज