• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • ‌हिमाचल: शिमला में 700 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

‌हिमाचल: शिमला में 700 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 3 लोगों की मौत, 2 घायल

 शिमला के चौपाल में कार हादसा.

शिमला के चौपाल में कार हादसा.

हादसा धबास-सरेन सड़क मार्ग पर हुआ है. यहां एक ऑल्टो कार (Alto Car Accident) 700 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई. खार के परखच्चे उड़ गए.

  • Share this:
चौपाल (शिमला). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) के चौपाल उपमंडल (Chaupal) में फिर से हादसा (Road Accident) हुआ है. मंगलवार के बाद अब बुधवार को भी यहां एक कार हादसे का शिकार हो गई और हादसे में तीन लोगों की मौत और दो अन्य घायल हैं. घायलों को चौपाल अस्पताल से शिमला (Shimla) रेफर किया गया है. हादसा बुधवार सुबह हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कुल पांच लोग थे सवार
जानकारी के अनुसार, बुधवार को धबास-सरेन सड़क मार्ग पर एक ऑल्टो कार (Alto Car Accident) 700 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई. हादसे के समय गाड़ी में कुल 5 लोग सवार थे, जिनमें से 2 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. जबकि एक घायल ने अस्पताल में प्राथमिक उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है. इसके अलावा, अन्य 2 घायलों को चौपाल नागरिक अस्पताल (Civil Hospital Chaupal) में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है.

चौपाल में हादसे का शिकार हुई कार.
चौपाल में हादसे का शिकार हुई कार.


इस वजह से हुआ हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक वाहन को पास देते हुए ये हादसा हुआ है. दुर्घटना में गाड़ी सड़क से तक़रीबन 700 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई और उसके परखच्चे उड़ गए. हादसे की सूचना मिलते ही चौपाल के एसडीएम अनिल चौहान, नायब तहसीलदार रघुवीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों की सहायता से राहत और बचाव कार्य में जुट गए. गाड़ी में सवार सभी लोगों की पहचान सिरमौर ज़िला के कांडों भटनोल पंचायत के निवासियों के रूप में हुई है.

चौपाल हादसा: पास देते हुए कार खाई में गिर गई.
चौपाल हादसा: पास देते हुए कार खाई में गिर गई.


मंगलवार को भी हुआ था हादसा
मंगलवार को चौपाल उपमण्डल मुख्यालय से करीब 24 किलोमीटर दूर चंबी-ननाहर संपर्क मार्ग पर मारुति कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: MLA-मंत्रियों का यात्रा भत्ता 60 फीसदी बढ़ा, गवर्नर की बिल को मंजूरी

हिमाचल की पहली इन्वेस्टर मीट: PM से मिले राज्यपाल, कल धर्मशाला आएंगे मोदी

अल्टीमेट फायटिंग लीग: रामपुर में खली का दंगल, भिड़ेंगे 6 देशों के रेसलर

हिमाचल में येलो एंड ऑरेंज अलर्ट: भारी बारिश और बर्फबारी का अनुमान

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज