लाइव टीवी

अमित कश्यप दुबारा बनाए गए शिमला के डीसी, चुनाव से पहले हुआ था ट्रांसफर

Gulwant Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 1, 2019, 5:17 PM IST
अमित कश्यप दुबारा बनाए गए शिमला के डीसी, चुनाव से पहले हुआ था ट्रांसफर
अमित कश्यप, जिला उपायुक्त, शिमला

लोकसभा चुनावों के दौरान चुनाव आयोग द्वारा हटाए गए शिमला के उपायुक्त अमित कश्यप को एक बार फिर से सरकार ने शिमला जिला उपायुक्त बनाया है.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों के दौरान चुनाव आयोग द्वारा हटाए गए शिमला के उपायुक्त अमित कश्यप को एक बार फिर से सरकार ने शिमला जिला उपायुक्त बनाया है. अमित कश्यप ने आज एक बार फिर से शिमला के उपायुक्त का कार्यभार संभाल लिया है. कार्यभार ग्रहण के बाद उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने कहा कि जिला में राजस्व,कानून व्यवस्था और जिला के विकासात्मक कार्यों को गति देना रहेगा, जिससे लोगों को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़े. शिमला शहर में ट्रैफिक की समस्या को लेकर भी लोगों से सुझाव लेकर कम करने का काम किया जाएगा. पहले ही दिन डीसी शिमला ने 3 जून से होने वाले समर फेस्टिवल को लेकर अधिकरियों के साथ समीक्षा बैठक भी की और फेस्टिवल में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों को लेकर निर्देश भी दिए. शिमला के उपायुक्त राजेश्वर गोयल को बिलासपुर जिले की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

समर फेस्टिवल के दौरा ट्रैफिक और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश

उन्होंने कहा कि समर फेस्टिवल के दौरान शहर में यातायात व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था को बनाए रखने के लिए भी निर्देश दिए. जिला उपायुक्त ने शिमला शहर के लोगों से हर कार्य मे ज्यादा से ज्यादा भागीदारी की अपील भी की है जिससे विकास कार्यों को गति मिल सके.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा न दें: प्रकाश चौधरी, पूर्व मंत्री

 नागपुर बना आगपुर, तमतमाया राजस्थान, हिमाचल को सूरज की लगी नजर

VIDEO: गोविंद सागर झील पर बने एशिया के सबसे ऊंचे पुल में आईं दरारें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 1, 2019, 5:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर