लाइव टीवी

शिमला में कोयले की अंगीठी की गैस से दो साल की मासूम बच्ची की मौत

News18 Himachal Pradesh
Updated: December 13, 2019, 10:54 AM IST
शिमला में कोयले की अंगीठी की गैस से दो साल की मासूम बच्ची की मौत
ठियोग में अंगीठी की गैस से बच्ची की मौत.

बुधवार रात को मोहन की पत्नी रूमा ने कोयले की अंगीठी जलाई थी. इस दौरान गैस से उन्हें उल्टी होने लगी तो अपने जानकार प्रकाश को सूचना दी.

  • Share this:
शिमला. कोयले की अंगीठी की गैस से मासूम बच्ची की मौत (Girl Death) हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) का है. जानकारी के अनुसार, ठियोग में घटना सरयूवन पंचायत में बच्चों को ठंड (Cold) से बचाने के लिए मां ने रात को कमरे में कोयले की अंगीठी जलाई, लेकिन सोते (Sleeping) वक्त वह उसे बाहर रखना भूल गई. आधी रात को मां-बच्चों को उल्टियां होने लगीं. इस दौरान सबसे छोटी बेटी की मौत हो चुकी है.

यह है मामला
सरयूवन पंचायत में रिहायशी मकान में मोहन सिंह परिवार संग रहता है. मोहन बीते डेढ़ माह से यहां रह रहा है. उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है. मोहन निजी काम से अपने घर शिलाई गए थे. बुधवार रात को मोहन की पत्नी रूमा ने कोयले की अंगीठी जलाई थी. इस दौरान गैस से उन्हें उल्टी होने लगी तो अपने जानकार प्रकाश को सूचना दी.

पिता गए थे घर

इस दौरान गैस लगने के कारण उसकी दो साल की सबसे छोटी बेटी सान्वी की मौत हो गई, हालांकि अन्य दो बच्चे ठीक बताए जा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस का दल भी मौके पर पहुंचा और मोहन को इस बारे में सूचित किया गया.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में बर्फबारी ने रोकी जिंदगी की रफ्तार, 3 हाईवे समेत 195 रोड बंद

सफेद चादर से ढका शिमला, भारी बर्फाबारी के कारण NH-5 हुआ बंदOMG! हिमाचली युवक के फेफड़े में 13 साल से फंसा था पेन का ढक्कन, IGMC ने निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 10:41 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर