Exit Polls: BJP नेता अनुराग ठाकुर बोले-विपक्ष के पास ना नेता था ना मुद्दा

उन्होंने कहा कि मंत्रीमंडल में शामिल होने का सवाल अमित शाह से होना चाहिए. इससे पहले, उनके पिता धूमल ने कहा कि 23 मई को नतीजों में भाजपा और एनडीए 400 सीटें जीतेगी.

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 19, 2019, 9:34 PM IST
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 19, 2019, 9:34 PM IST
लोकसभा चुनाव-2019 के एग्जिट पोल्स में एनडीए की सरकार बनती दिखाई दे रही है. सभी एग्जिट पोल्स में एनडीए को बहुमत मिलना बताया गया है. ऐसे में माना जा सकता है कि देश में एक बार फिर से पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

हिमाचल में एक बार से कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है. यहां 2014 की तरह ही भाजपा चारों सीट पर विजय हासिल कर रह है. एग्जिट पोल्स को लेकर हमीरपुर से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर की मोदी सरकार ने अपने पांच साल के कार्यकाल में विपक्ष की बोलती बंद कर दी थी.



सर्जिकल स्ट्राइक और जनता से जुड़े मुद्दों पर मोदी सरकार ने काम किया और इसी का नतीजा है कि एक बार फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है. अनुराग ने न्यूज18 से कहा कि विपक्ष ने मोदी को नीचा दिखाने की कोशिश की, लेकिन वह खुद ही जनता की नजरों में गिर गया. विपक्ष के पास ना कोई चेहरा था ना ही कोई मुद्दा.

उन्होंने कहा कि उनका नेता कन्फयूज और करप्ट था. 55 साल से कांग्रेस ने देश के साथ अन्याय किया और अब वह न्याय योजना लाए. एक चुनावी रैली में अमित शाह के बड़ा नेता बनाने के बयान और मंत्रीमंडल में शामिल होने के सवाल पर अनुराग ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक छोटे से कार्यकर्ता के लिए बड़ी बात कही है.

हालांकि, उन्होंने कहा कि मंत्रीमंडल में शामिल होने का सवाल अमित शाह से होना चाहिए. इससे पहले, उनके पिता धूमल ने कहा कि 23 मई को नतीजों में भाजपा और एनडीए 400 सीटें जीतेगी.

ये भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव 2019: हिमाचल में बंपर वोटिंग, टूटा रिकॉर्ड

कनाडा से वोट डालने हिमाचल आई तनुजा, बोली-एक-एक वोट है कीमती
Loading...

पत्नी के अंतिम संस्कार के बाद पति और पूरे परिवार ने किया वोट

BJP MLA संग वोट डालने पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी, जानें मामला

विश्व के सबसे ऊंचे पोलिंग बूथ में माइनस तापमान में वोटिंग
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...