Home /News /himachal-pradesh /

Accident in Shimla: सेब से लदा ट्रक खाई में गिरा, दो बागवानों की मौत, 2 घायल

Accident in Shimla: सेब से लदा ट्रक खाई में गिरा, दो बागवानों की मौत, 2 घायल

शिमला के कोटखाई में हादसा.

शिमला के कोटखाई में हादसा.

Truck Accident in Shimla: दुर्घटना में बिलासपुर निवासी ट्रक चालक जगजीवन शर्मा ओैर राहुल ठाकुर घायल हुए हैं. कोटखाई पुलिस ने सड़क हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल की जा रही है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश में सेब सीजन जोरों पर है. जहां भारी बारिश से कई जगह सड़कें बंद होने से बागवानों को परेशानी हुई है. वहीं, सड़क हादसे भी सामने आ रहे है. शिमला के ऊपरी हिस्से में कोटखाई में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. सेब को ट्रक में लादकर बेचने के लिए फल मंडी जा रहे दो बागवानों की हादसे में मौत हो गई है. सेब की 365 पेटियों से लदा ट्रक कोटखाई के निहारी में खाई में जा गिरा.

हादसे में दो बागवानों की मौत हो गई है. ट्रक चालक सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को उपचार के लिए आईजीएमसी अस्पताल शिमला रेफर किया गया है.

शिमला के कोटखाई में सेब से भरा ट्रक खाई में गिरा है.

कब हुआ हादसा
हादसा शुक्रवार रात के बाद एक बजे के करीब पेश आया. मृतकों की पहचान ध्यान सिंह (51) निवासी चिड़गांव (शिमला) और टिक्कम राम (62) निवासी कल्पा, किन्नौर के रूप में हुई है. ये दोनों बागवान थे. ट्रक में सेब डालकर बेचने सोलन की तरफ़ जा रहे थे. इस दुर्घटना में बिलासपुर निवासी ट्रक चालक जगजीवन शर्मा ओैर राहुल ठाकुर घायल हुए हैं. कोटखाई पुलिस ने सड़क हादसे को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और पड़ताल की जा रही है.

Tags: Dangerous accident, Himachal Police, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर