Home /News /himachal-pradesh /

KBC के स्टूडेंट स्पेशल वीक में नजर आएंगे शिमला के अरुणोदय शर्मा, अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें

KBC के स्टूडेंट स्पेशल वीक में नजर आएंगे शिमला के अरुणोदय शर्मा, अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें

अमिताभ बच्चन ने अरुणोदय शर्मा के साथ सेट की तस्वीरें शेयर की हैं.

अमिताभ बच्चन ने अरुणोदय शर्मा के साथ सेट की तस्वीरें शेयर की हैं.

Shimla News: बिग बी अमिताभ बच्चन ने अरुणोदय के साथ ही तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि आम तौर पर वे इस तरह तस्वीरें शो प्रसारित होने से पहले शेयर नहीं करते हैं. लेकिन अरुणोदय ने मुझे कायल कर दिया है. इसलिए मैं अपने आप को इन तस्वीरों को अपलोड करने से नहीं रोक पा रहा हूं. बता दें कि अरुणोदय शिमला के प्रतिष्ठित निजी स्कूल सैंट एडवर्ड स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता है और हाल ही में वे कौन बनेगा करोड़पति के स्पेशल एपिसोड स्टूडेंट स्पेशल वीक में चयनित हुए हैं. जिसके बाद वे जल्द ही बिग बी के साथ कौन बनेगा करोड़पति के शो में दिखेंगे. उनके साथ उनके पिता जगदीश शर्मा और माता ममता पॉल शर्मा भी मुंबई गई हैं. जो आज वापस मिला लौट रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के तहत “स्टूडेंट स्पेशल वीक” में इस बार शिमला का अरुणोदय शर्मा बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) के साथ नजर आएंगे. यह शो 25 और 29 नवंबर को सोनी पर प्रदर्शित होगा. कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट बिग बी ने अरुणोदय के साथ नॉटी डालने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

बिग बी ने लिखा है कि आम तौर पर वे इस तरह तस्वीरें शो प्रसारित होने से पहले शेयर नहीं करते हैं. लेकिन अरुणोदय ने मुझे कायल कर दिया है. इसलिए मैं अपने आप को इन तस्वीरों को अपलोड करने से नहीं रोक पा रहा हूं.

बता दें कि अरुणोदय शिमला के प्रतिष्ठित निजी स्कूल सैंट एडवर्ड स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ता है और हाल ही में वे कौन बनेगा करोड़पति के स्पेशल एपिसोड स्टूडेंट स्पेशल वीक में चयनित हुए हैं. जिसके बाद वे जल्द ही बिग बी के साथ कौन बनेगा करोड़पति के शो में दिखेंगे. उनके साथ उनके पिता जगदीश शर्मा और माता ममता पॉल शर्मा भी मुंबई गई हैं. जो आज वापस मिला लौट रहे हैं.

चौथी कक्षा में पढ़ते हैं अरुणोदय शर्मा

बता दें कि अरुणोदय शर्मा के माता पिता दोनों सरकारी नौकरी में हैं और शिमला में ही कार्यरत हैं. अरुणोदय शर्मा जिला शिमला के कोटखाई के बाघी गांव के रहने वाले हैं. जो शिमला में अपने माता पिता के साथ रहते हैं. अरुणोदय शर्मा के पिता जगदीश शर्मा जिला ट्रेजरी ऑफिसर है जबकि मां ममता पाल शर्मा सीडीपीओ शिमला शहरी में कार्यरत हैं.

ममता पाल शर्मा ने बताया कि फिलहाल वे मुंबई से शिमला वापस लौट रहे हैं. लेकिन कंपनी की शर्तों और नियमों के मुताबिक इस संबंध में अभी कुछ कह नहीं पाएंगे. उन्होंने बताया कि वे इस मुकाम तक पहुंचने से काफी खुश हैं और इसका श्रेय वे अपने बेटे अरुणोदय शर्मा को देते हैं.

आपके शहर से (शिमला)

शिमला
शिमला

Tags: Amitabh Bachachan, Kaun banega crorepati, Kaun Banega Crorepati 13, KBC 13

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर