हिमाचली फिल्म ‘सांझ’ में भी आसिफ बसरा ने की थी एक्टिंग, निर्देशक अजय बोले- काश आपके जाने की खबर सच्ची न होती

सांझ मूवी की टीम के साथ आसिफ बसरा. (फोटो साभार-अजय सकलानी)
सांझ मूवी की टीम के साथ आसिफ बसरा. (फोटो साभार-अजय सकलानी)

Asif Basra Suicide Case: आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर थे. वह ‘परजानियां, ब्लैक ‘फ्राइडे’ के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स्ड में भी नजर आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 7:59 AM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा (Asif Basra Suicide Case) ने गुरुवार को सुसाइड (Suicide) कर लिया. उनके निधन की खबर से हर कोई स्तब्ध है. आसिफ जाने-माने एक्टर थे. थियेटर और टीवी समेत कई बेहतरीन फिल्मों में उन्होंने काम किया था. अहम बात है कि उन्होंने हिमाचली फिल्म ‘सांझ’ (Sanjh Movier) में भी काम किया था. हिमाचल की यह पहली फिल्म थी, जिसे सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया था. सांझ में आसिफ बसरा एक सख्त पिता के किरदार में नजर आए थे.

हिमाचली फिल्म ‘सांझ’ के निर्देशक अजय सकलानी ने आसिफ बसरा के निधन पर शोक जताया और सोशल मीडिया पर लिखा कि आप एक बेहतरीन टीचर, गाइड और उम्दा दोस्त थे. आपके साथ काम करके काफी कुछ सीखा था. काश! आपके जाने की खबर सच्ची न होती. आप हमेशा हमारे दिलों मे रहेंगे.

तीन साल पहले बनी थी 'सांझ'
हिमाचली फिल्म सांझ 14 अप्रैल 2017 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हिमाचली संस्कृति पर आधारित फिल्म को दो भाषाओं में दिखाया गया था. एक घंटे पचास मिनट की फिल्म में बॉलीवुड सिंगर मोहित चौहान ने पहाड़ी बोली में अपनी आवाज दी थी. फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता आसिफ बसरा और अभिनेत्री तरनजीत कौर ने अहम भूमिका निभाई थी.
सांझ की अभिनेत्री ने भी जताया दुख


हिमाचली फिल्म सांझ में काम चुकी अभिनेत्री तरनजीत कौर ने भी सोशल मीडिया पर दुख जताते हुए उन्हें याद किया और बताया कि उन्होंने अंतिम दो मैसेज में मिलने की बात कही थी. कहा था कि एक और फिल्म में काम करते हैं. लेकिन मैं क्यों आपसे मिलने का प्लान नहीं बना पाई. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप ऐसे जाएंगे. अभी तो काफी कुछ बात करने के लिए था. आपको हमेशा मिस करेंगे. सांझ फिल्म के दौरान काफी यादें हैं.

धर्मशाला में इसी मकान में आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है.


क्या है मामला
हिमाचल के धर्मशाला में आसिफ बसरा विदेशी महिला मित्र के साथ लिव इन में रहते थे. मैक्लोडगंज में गुरुवार दोपहर वह अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे. इसके बाद घर वापस आकर उन्होंने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगा लिया. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह डिप्रेशन का शिकार थे. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. आसिफ बसरा ने सुसाइड किया है.

धर्मशाला में इसी मकान में आसिफ पांच साल से रह रहे थे.


कौन थे आसिफ बसरा
आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर थे. वह कई बॉलीवुड मूवी परजानियां, ब्लैक फ्राइडे के अलावा, हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स्ड में भी नजर आए थे. इसके अलावा फेमस वेबसीरिज ‘पाताल लोक’ में उन्होंने काम किया था. इमरान हाशिमी की ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी में भी उन्होंने इमारान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज