होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल चुनावः हॉर्स ट्रैडिंग पर बोले सीएम जयराम-प्रचंड बहुमत से बनाएंगे सरकार

हिमाचल चुनावः हॉर्स ट्रैडिंग पर बोले सीएम जयराम-प्रचंड बहुमत से बनाएंगे सरकार

हिमाचल के मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर. ( फोटो-Twitter )

हिमाचल के मुख्‍यमंत्री जय राम ठाकुर. ( फोटो-Twitter )

Himachal CM Jairam Thakur on MLA Horse Trading: सीएम जयराम ने कहा कि दिल्ली में एमसीडी में बीजेपी अच्छा काम कर रही है. ...अधिक पढ़ें

शिमला. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों में केवल 8 दिन का वक्त बचा है. कांग्रेस और भाजपा सूबे में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा ठोक रही है. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने दावा किया है कि हिमाचल में भाजपा रिवाज बदलेगी.  दिल्ली में नगर निगम चुनाव के प्रचार के दौरान न्यूज18 से बातचीत में सीएम ने कहा कि गुजरात में हम फिर से सरकार बनाएंगे और रिकॉर्ड तोड़ जीत होगी. मोदी जी जब-जब गुजरात जाते हैं तो सबएक तरफा होता है.

हिमाचल में विधायकों को खरीद-फरोख्त को लेकर सीएम जयराम ने कहा कि हॉर्स ट्रैडिंग का सवाल ही पैदा नहीं होता. भारतीय जनता पार्टी अपने बलबूते पर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी. फिलहाल, आकलन पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं.

माकपा विधायक राकेश सिंघा के सवाल पर सीएम ने कहा कि मैं उनकी आशंकाओं का जवाब नहीं दे सकता. हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं. लोकतांत्रिक तरीके से हिमाचल में चुनाव की प्रक्रिया पूरी हुई है. मुझे लगता है, जितने भी राजनीतिक दल हैं, उन्हें 8 दिसंबर का इंतजार करना चाहिए. कांग्रेस पार्टी के नेता इतने इम्पेशेंट क्यों हैं, यह दिल्ली में बैठकर अपने नेताओं से मिल रहे हैं और  कितने चेहरे मुख्यमंत्री के, अपने आप में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं. हर आदमी अपने आप को मुख्यमंत्री का चेहरा बना रहा है, जितने मुख्यमंत्री के चेहरे बन रहे हैं और चुनाव में ही जीत नहीं पाएंगे.

दिल्ली में अच्छा काम कर रही भाजपा

सीएम जयराम ने कहा कि दिल्ली में एमसीडी में बीजेपी अच्छा काम कर रही है. दिल्ली में सरकार केजरीवाल की है और एमसीडी को उनसे सहयोग नहीं मिला है. केंद्र का बजट मिलता रहा है, मगर उन्होंने उसमें विलंब किया और उसके बावजूद दिल्ली की जनता यह सुनिश्चित कर रही है और केजरीवाल के पांव के नीचे से जमीन खिसक गई है. एमसीडी में भारतीय जनता पार्टी बीजेपी को मजबूत करने जा रही है. बता दें कि माकपा विधायक सिंघा ने आशंका जताई है कि हिमाचल में सरकार बनाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त होगी और बिना नोटों के सूबे में सरकार नहीं बनेगी.

Tags: CM Jairam Thakur, Himachal Assembly Elections, Himachal Pradesh Assembly Election, Shimla News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें