11 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की कोशिश, आरोपी की पिटाई, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: April 17, 2018, 1:38 PM IST
11 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की कोशिश, आरोपी की पिटाई, गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर.
News18 Himachal Pradesh
Updated: April 17, 2018, 1:38 PM IST
हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में एक और दुखद घटना सामने आई है. शहर के उपनगर छोटा शिमला के ब्रोक्हास्ट इलाके में 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला सामने आया है.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि घटना के बाद आसपास के लोगों ने आरोपी की पिटाई की है. आरोपी अधेड़ है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, पीड़ित परिवार नेपाली मूल का बताया जा रहा है. परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले अधेड़ उम्र के व्यक्ति आरोप लगाए हैं. बताया जा रहा है कि जब आरोपी कमरे में घुसा तो बच्ची ने शोर मचाया.

इसके बाद लोग मौके पर जुटे और उन्होंने आरोपी की पिटाई कर दी. आरोपी बिहार का रहने वाला है. पुलिस उसे मेडिकल के लिए आईजीएमसी लेकर गई है. बीती रात की यह घटना है.

आरोपी रात करीब साढ़े आठ बजे बच्ची का मुंह दबाकर अपने कमरे लेकर गया था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है.

छोटा शिमला थाने में दर्ज शिकायत में पुलिस ने IPC की धारा 376, 342, 506, 511 के तहत मामला दर्ज किया है. DSP बलवीर जसवाल ने मामले की पुष्टि की है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर