लाइव टीवी

हिमाचल: चिट्टे के साथ 23 साल की BCA की छात्रा गिरफ्तार, पुलिस को देख सप्लायर युवक भागा

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 5, 2019, 1:03 PM IST
हिमाचल: चिट्टे के साथ 23 साल की BCA की छात्रा गिरफ्तार, पुलिस को देख सप्लायर युवक भागा
शिमला में एक छात्रा को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Heroine in Himachal Pradesh: शिमला पुलिस (Shimla Police) ने सोमवार देर शाम संजौली (Sanjaulli) के भट्टाकुफर के पास 23 साल की बीसीए की छात्रा को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया. युवती से तलाशी के दौरान 12 ग्राम चिट्टा (Heroine) बरामद हुआ.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश में चिट्टे के सेवन और तस्करी के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. ताजा मामला सूबे की राजधानी शिमला (Shimla) का है. यहां पुलिस ने एक छात्रा (Girl Student) को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया है. हालांकि, छात्रा को चिट्टे (Heroine) की सप्लाई देने वाला युवक फरार पुलिस को देखकर फरार हो गया. शिमला में लड़की से चिट्टा पकड़ने का यह पहला मामला है. शिमला के एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर (ASP Shimla) ने युवती की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

कोटखाई की रहने वाली है काजल
जानकारी के अनुसार, शिमला पुलिस ने सोमवार देर शाम संजौली के भट्टाकुफर के पास 23 साल की बीसीए की छात्रा को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया. युवती के पास तलाशी के दौरान 12 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ. इस दौरान जो युवक युवती को चिट्टा देने आया था वह भाग गया. आरोपी युवती की पहचान शिमला के कोटखाई के गरोग गांव की काजल के रूप में हुई है. एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि चिट्टे के साथ युवती को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि कई लड़कियों को चिट्टा सप्लाई करने की आशंका है. आरोपी लड़की को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

शिमला में लड़की का चिट्टे तस्करी का पहला मामला

राजधानी शिमला में इससे पहले चिट्टे की तस्करी और सेवन से जुड़े कई मामले सामने आ चुके हैं. लेकिन लड़की सलिंप्तता का यह पहला मामला सामने आया है. मंडी, हमीरपुर और कुल्लू जिले में चिट्टे सेवन और तस्करी में लड़कियों की गिरफ्तारी हुई है.

कार से चरस बरामद, तीन गिरफ्तार
एक अन्य मामले में, शिमला के संजौली बाईपास पर एक कार से आधा किलो चरस बरामद हुई है. इस मामले में पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. ढली थाने में मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम को ढली पुलिस गश्त पर थी. जब शक के आधार पर कार की तलाशी ली गई तो कार के डैश बोर्ड से 565 ग्राम चरस बरामद की गई. एएसपी प्रवीर ठाकुर ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है.
Loading...

ये भी पढ़ें: HRTC बस की ब्रेक हुई फेल, पहाड़ी से टकराई, चालक की सूझबूझ से बचीं 37 जानें!

हिमाचल: 13 साल की किशोरी से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, FIR

PHOTOS: रोहतांग पास वाहनों के लिए बहाल, लेकिन आने-जाने का वक्त तय

CM के गृहक्षेत्र का हाल, खुनाची स्कूल में सेवाएं देने से कतरा रहे टीचर्स

VIDEO: बिलासपुर में गुंडागर्दी, दो युवकों को अगवा कर 6 घंटे तक पीटा!

इन्वेस्टर मीट के बाद कैबिनेट में होगा फेरबदल, बनेंगे दो नए मंत्री: सीएम जयराम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 12:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...