• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • BJP का प्रतिभा सिंह पर हमला, कहा- उन्होंने सेना और देश का किया अपमान, अब जनता देगी जवाब

BJP का प्रतिभा सिंह पर हमला, कहा- उन्होंने सेना और देश का किया अपमान, अब जनता देगी जवाब

रणधीर शर्मा ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के यहां आने पर भी सवाल उठाए.

रणधीर शर्मा ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के यहां आने पर भी सवाल उठाए.

रणधीर शर्मा (Randhir Sharma) ने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर इस युद्ध के हीरो रहे हैं और उन्हें प्रत्याशी देखकर प्रतिभा सिंह अपना आपा खो बैठी हैं. उन्होंने कहा कि सेना के लोग सरहदों की रक्षा पर तैनात रहकर देश को सुरक्षित माहौल देते हैं.

  • Share this:

    शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा (Randhir Sharma) ने कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह द्वारा कारगिल युद्ध पर दिए गए विवादित बयान पर हमला बोला है. उन्होंने प्रतिभा सिंह के बयान को निंदनीय बताते हुए कहा है कि यह देश और सेना का अपमान है. रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी अपनी संभावित हार को देखते हुए इस तरह की बयानबाजी कर रही हैं. प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) के बयान से उन जाबांजों का अपमान हुआ है जिन्होंने कारगिल युद्ध लड़ा और जीता. वहीं, उन्होंने उन 527 शहीदों का भी अपमान किया है जिन्होंने देश की खातिर अपनी शहादत दी है. रणधीर शर्मा ने कहा कि ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर इस युद्ध के हीरो रहे हैं और उन्हें प्रत्याशी देखकर प्रतिभा सिंह अपना आपा खो बैठी हैं. रणधीर शर्मा ने कहा कि सेना के लोग सरहदों की रक्षा पर तैनात रहकर देश को सुरक्षित माहौल देते हैं.

    रणधीर शर्मा ने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार के यहां आने पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले कांग्रेस में शामिल हुए कन्हैया कुमार को कांग्रेस के लोग अपना नेता मान बैठे हैं. कन्हैया कुमार का बैकग्राउंड सभी को पता है और वो हमेशा से ही देश विरोधी गतिविधियों में शामिल रहते हैं. ऐसे लोग यहां आकर भाजपा के शीर्ष नेताओं के खिलाफ अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं, जोकि उचित नहीं है.  उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग ऐसी देशविरोधी ताकतों को करारा जबाव देंगे.

    यह उनकी कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है
    बता दें कि प्रतिभा सिंह ने मंडी जिला के नाचन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि आज भाजपा ने एक फौजी को टिकट दिया है, ताकि सैनिकों के वोट मिल सकें. प्रतिभा सिंह ने कहा था कि भाजपा प्रत्याशी बार- बार कारगिल युद्ध की बात कर रहे हैं. लेकिन कारगिल में तो पड़ोसी देश की सेना को वहां से खदेड़ा गया. यह कोई बड़ी बात नहीं थी. वहां तो घुसपैठ हुई थी. यह उनकी कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज