लाइव टीवी

बीजेपी का कांग्रेस पर वार, कहा- उपचुनाव में रैलियां तक नहीं कर पा रही कांग्रेस

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 18, 2019, 6:32 PM IST
बीजेपी का कांग्रेस पर वार, कहा- उपचुनाव में रैलियां तक नहीं कर पा रही कांग्रेस
कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि दोनों सीटों पर भाजपा की जीत होगी.

पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कांग्रेस का न नेता है न ही नेतृत्व और न ही कोई नीति. हार को लेकर बहाने ढूंढे जा रहे हैं. सरकार पर क्षेत्रवाद और आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लगाए जा रहे हैं.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल में पच्छाद (Pachhad) और धर्मशाला (Dharmshala) की दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सूबे की सियासत चरम पर पहुंच गई है. कांग्रेस और बीजेपी ने पच्छाद और धर्मशाला में जीत के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेज हो गया है. कांग्रेस
(Congress) की ओर से सरकार पर आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लगाए जा रहे हैं. कांग्रेस के आरोपों पर पंचायती राज मंत्री मंत्री वीरेंद्र कंवर (Virendra Kanwar) ने पलटवार किया है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने उपचुनाव में रैलियां न करने का नीतिगत फैसला किया है, जबकि सच्चाई यह है कि कांग्रेस के लोग रैलियां नहीं कर पा रहे हैं. कांग्रेस नेता जिस गांव में जा रहे हैं उन्हें सुनने के लिए कोई नहीं आ रहा है. लोगों की कांग्रेस के प्रति रुचि खत्म हो गई है.

कांग्रेस चुनाव आयोग कों नहीं दे पाई सबूत

इतना ही नहीं वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कांग्रेस का न नेता है न ही नेतृत्व और न ही कोई नीति. हार को लेकर बहाने ढूंढे जा रहे हैं. सरकार पर क्षेत्रवाद और आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लगाए जा रहे हैं. कांग्रेस चुनाव आयोग के पास न तो तथ्य पेश कर पाई और न ही सबूत. ऐसे में 24 अक्तूबर को सब कुछ

सबके सामने होगा.

पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कहा कि कांग्रेस का न नेता है न ही नेतृत्व और न ही कोई नीति.


कंवर ने बीजेपी (BJP) की जीत का दावा करते हुए कहा कि दो साल के काम को बीजेपी ने मुद्दा बनाया है. लोकसभा चुनाव के समय भी हिमाचल भाजपा ने पूरे देश में बेहतर प्रदर्शन किया था. बीजेपी ने अपने मंत्रियों और बड़े नेताओं को भी दोनों सीटों पर प्रचार का जिम्मा सौंप रखा है.
Loading...

ये भी पढ़ें - हिमाचल उपचुनाव: बागी दयाल प्यारी पर गोलमोल जवाब, वीरभद्र पर ये बोले CM जयराम

ये भी पढ़ें - शादी का झांसा देकर 4 साल तक विधवा से दुष्कर्म, ड्राइवर पर FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 6:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...