भाजपा पार्षद आरती चौहान को मिली जान से मारने की धमकी

नगर निगम शिमला के इंजनघर वार्ड से भाजपा पार्षद आरती चौहान को जान से मारने की धमकी दी गई है. पार्षद के अनुसार धमकाने वाले शख्स ने उन्हें यह भी कहा कि वह उन्हें घर से उठा कर ले जाएगा

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 7:37 PM IST
भाजपा पार्षद आरती चौहान को मिली जान से मारने की धमकी
शिमला - भाजपा पार्षद को देर रात फोन कर दी गई धमकी
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 22, 2019, 7:37 PM IST
नगर निगम शिमला (Municipal Corporation Shimla) के इंजनघर वार्ड से भाजपा पार्षद आरती चौहान (BJP Councilor Aarti Chauhan) को जान से मारने (Death Threat) की धमकी दी गई है. पार्षद के अनुसार उन्हें बुधवार देर रात को फोन कर धमकी दी गई. पार्षद ने संजौली (Sanjauli Police Chauki) चौकी में शिकायत दर्ज करवा दी है और पुलिस मामले की तफ्तीश (Police Investigation) में जुट गई है. इस बाबत आरती चौहान ने बताया कि रात को 12 बजकर 10 मिनट पर उन्हें फोन आया था. उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगा कि वार्ड में बारिश के चलते कोई घटना घट गई है. इसी के चलते कोई उन्हें फोन कर रहा है. उन्होंने जब फोन (Threat Over Phone) रिसीव किया तो उन्हें एक व्यक्ति की आवाज सुनाई दी. शख्स ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उन्हें गालियां दी और फिर जान से मारने की धमकी भी दी. इतना ही नहीं उस शख्स ने बाद में और एक बार फोन कर धमकी दी.



पार्षद आरती चौहान ने कहा कि उन्हें पहली बार किसी ने धमकी दी है. धमकाने वाले शख्स ने उन्हें यह भी कहा कि वह उन्हें घर से उठा कर ले जाएगा (Threat of Abduction) या फिर उन्हें जान से भी मार सकता है.

पार्षद ने कहा कि सुबह होते ही उन्होंने पुलिस (Police) को इसकी सूचना दी. साथ ही शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज से भी मुलाकात कर मामले के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि फोन नंबर ऊना जिले में रजिस्टर है. आशंका है कि आरोपी शिमला में ही रहता है. मामले पर SP शिमला ओमापति जम्वाल का कहना है कि पुलिस तफ्तीश कर रही है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

(शिमला से रणवीर की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - सुंदरनगर में दुकानदार के बैंक खाते से शातिरों ने उड़ाए 3 हजार

ये भी पढ़ें - सीजन 2018: CM ने कहा- हिमाचल आने वाले पर्यटकों की संख्या घटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 7:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...