Home /News /himachal-pradesh /

bjp kisan morcha president rakesh babli dies of heart attack hrrm

हिमाचल: भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष राकेश बबली की दिल का दौरा पड़ने से मौत

किन्नौर के रास्ते में पड़ने वाले चौरा नामक स्थान पर उनको हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई.

किन्नौर के रास्ते में पड़ने वाले चौरा नामक स्थान पर उनको हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई.

BJP Kisan Morcha President Rakesh Babli death: राकेश बबली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़े हुए थे और उन्होंने अपना राजनीतिक करियर भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शुरू किया था. हिमाचल प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा में भी राकेश बबली प्रदेश अध्यक्ष के पद पर तैनात थे और किसानों की समस्याओं को भी वे प्रमुखता से प्रदेश सरकार के बीच उठाते रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष व कामगार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष राकेश बबली की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई है. वह किन्नौर जा रहे थे. किन्नौर के रास्ते में पड़ने वाले चौरा नामक स्थान पर उनको हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई. उन्हें इलाज के अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रामपुर में उनका शव का पोस्टमॉर्टम हो रहा है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा की प्रदेश कामगार कल्याण बोर्ड के चेयरमैन एवं भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष राकेश बबली के असामयिक मृत्यु की खबर अत्यंत पीड़ादायक है. यकीन ही नहीं हो रहा कि बबली जी हमें छोड़कर हमेशा के लिए चले गए. पार्टी के लिए यह अपूरणीय क्षति है, उनकी कमी हमेशा खलेगी. ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकग्रस्त परिवारजनों व प्रशंसकों को संबल प्रदान करें. एक ईमानदार एवं कर्मठ नेता के तौर पर उन्हें सदैव स्मरण किया जाएगा.

बता दें कि राकेश बबली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़े हुए थे और उन्होंने अपना राजनीतिक करियर भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शुरू किया था. हिमाचल प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा में भी राकेश बबली प्रदेश अध्यक्ष के पद पर तैनात थे और किसानों की समस्याओं को भी वे प्रमुखता से प्रदेश सरकार के बीच उठाते रहे हैं. ऐसे में उनके हुए आकस्मिक निधन पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सहित विभिन्न वरिष्ठ नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.

Tags: Himachal news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर