लाइव टीवी

दिल्ली हिंसा: सवालों से बचते दिखे अनुराग ठाकुर, कहा-जिन्हें बोलना है, वो बोल रहे हैं
Shimla News in Hindi

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 28, 2020, 9:58 AM IST
दिल्ली हिंसा: सवालों से बचते दिखे अनुराग ठाकुर, कहा-जिन्हें बोलना है, वो बोल रहे हैं
सोलन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अनुराग ठाकुर.

BJP Leader Anurag Thakur on Delhi Violence: दिल्ली में हिंसक झड़पों और उपद्रव में अब तक (गुरुवार शाम) 38 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 के लगभग लोग घायल हैं.

  • Share this:
शिमला. दिल्ली (Delhi) में हुई हिंसा (Violence) ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. कई लोगों की मौत भी हुई है. वहीं इस पूरे मामले पर केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) बोलने से बचते दिखे.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के साथ शिमला (Shimla) पहुंचे अनुराग ठाकुर से जब मीडियाकर्मियों ने सवाल किया तो वह सवालों को टाल गए. अनुराग ठाकुर ने बस इतना कहा कि उस मामले में सब कुछ चल रहा है. जिन लोगों को बोलना है, वो बोल रहे है. यह कहकर अनुराग ठाकुर आगे बढ़ गए.

हाईकोर्ट में चला अनुराग का वीडियो
गौरतलब है कि दिल्ली चुनाव-2020 में प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर की सभा में गोली मारो जैसे नारे लगे थे. बहरहाल, बीजेपी नेता अब इस संवेदनशील मुद्दे पर बोलने से बचने लगे हैं. बता दें कि दिल्ली हिंसा मामले में दिल्ली में हाईकोर्ट में भी सुनवाई के दौरान अनुराग ठाकुर का वीडियो भी दिखाया गया था. कोर्ट ने पुलिस को कहा था कि वह वीडियो देखे और उसके बाद तय करे कि मामले में केस दर्ज करना है या नहीं.



सोलन में जेपी नड्डा का स्वागत करते हुए अनुराग ठाकुर.
सोलन में जेपी नड्डा का स्वागत करते हुए अनुराग ठाकुर.


दिल्ली में अब तक 38 मौतें
दिल्ली में हिंसक झड़पों और उपद्रव में अब तक (गुरुवार शाम) 38 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 के लगभग लोग घायल हैं. घायलों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है. मृतकों में दिल्ली पुलिस का एक हेड कॉन्स्टेबल और आईबी का एक कर्मचारी भी शामिल है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल का 22 वर्षीय जवान कश्मीर में शहीद, दो बहनों के इकलौते भाई थे करनैल सिंह

बजट सत्र: न्यज-18 के खुलासे के बाद हिमाचल विस में गूंजा फर्जी डिग्री मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 9:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर