जब सुषमा बोलीं-पहली बार चुनाव लड़ोगे तो मैं प्रचार के लिए हिमाचल आऊंगी

गौरतलब है कि 2007 में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सुषमा स्वराज धर्मशाला के नगरोटा बगवां पहुंची थी.

News18 Himachal Pradesh
Updated: August 7, 2019, 1:29 PM IST
जब सुषमा बोलीं-पहली बार चुनाव लड़ोगे तो मैं प्रचार के लिए हिमाचल आऊंगी
सुषमा स्वराज 1993 में भाजपा नेता नरेंद्र बरागटा के लिए रैली करने शिमला के कोटखाई पहुंची थी.
News18 Himachal Pradesh
Updated: August 7, 2019, 1:29 PM IST
देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर पूरा देश शोक मना रहा है. हिमाचल के भाजपा नेता भी सुषमा के साथ साझा किए गए पलों को याद कर रहे हैं. भाजपा के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधानसभा में चीफ व्हिप नरेंद्र बरागटा ने सुषमा के साथ बिताए पलों और बातों को सांझा किया. शिमला जिले से भाजपा के नेता और कोटखाई से विधायक नरेंद्र बरागटा ने कहा कि उन्हें 26 साल पहले सुषमा के शब्दों ने प्रेरित किया है.

ये लिखा बरागटा ने
निधन की सूचना के बाद बरागटा ने कहा कि आज उन्हें सुषमा के शब्द याद आ गए. बरागटा ने अपने फेसबुक पेज पर सुषमी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, भाजपा की ओजस्वी नेता, पूर्व विदेश मंत्री श्रीमति सुषमा स्वराज जी द्वारा कहे गए वो प्रेरित करने वाले शब्द मुझे आज याद आ गए. ''जब तुम पहली बार चुनाव लड़ोगे तो मैं तुम्हारे लिए प्रचार करने हिमाचल आऊंगी.''

सुषमा ने निभाया वादा

नरेंद्र बरागटा ने लिखा कि उन्होंने (Sushma Sawaraj) अपना वादा निभाया और वो 1993 में मेरे लिए प्रचार करने कोटखाई आई थी. मेरे राजनीतिक जीवन मे उनका अहम योगदान रहा है. इनका निधन देश और पार्टी के अलावा मेरी व्यक्तिगत क्षति है. इश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को दु:ख सहने की शक्ति दे.

2007 में धर्मशाला आई थी सुषमा स्वराज
गौरतलब है कि 2007 में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए सुषमा स्वराज धर्मशाला के नगरोटा बगवां पहुंची थी. न्यूज18 से बातचीत में भाजपा की महिला वर्कर मुधबाला ने कहा कि 2007 में एक चुनावी जनसभा के लिए सुषमा आईं थी. इस दौरान उन्हें सुनने का मौका मिला. मधुबाला का कहना है कि वह काफी मधुरभाषी थी.
Loading...

हिमाचल के सीएम, राज्यपाल, स्वास्थ्य मंत्री ने जताया शोक
हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर, राज्यपाल कलराज मिश्र, स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार सहित भाजपा के अध्यक्ष सत्ती ने उनके निधन पर दुख जताया है. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि भाजपा ने एक होनहार नेता खो दिया है.

ये भी पढ़ें: 14 हिमाचलियों को UAE जेल से घर लौटने में सुषमा ने की थी मदद

ईराक हादसा:सुषमा स्वराज को याद कर भावुक हुआ हिमाचली परिवार

हिमाचल के CM जयराम बोले-सुषमा स्वराज का निधन अत्यंत दुखदायी

मंडी: 30 रुपये ज्यादा वसूले, एक और शराब विक्रेता पर जुर्माना
First published: August 7, 2019, 1:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...