बीजेपी नेता सतपाल सत्ती ने कसा तंज- कांग्रेस आज मृतप्राय हो चुकी है

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने वीरभद्र के एक बयान पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस पूरे देश में मृतप्राय हो गई है.

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:56 PM IST
बीजेपी नेता सतपाल सत्ती ने कसा तंज- कांग्रेस आज मृतप्राय हो चुकी है
सतपाल सिंह सत्ती, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, हिमाचल
Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 23, 2019, 7:56 PM IST
लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस के पुनर्गठन को लेकर दिए गए पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बयान पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में मृतप्राय हो गई है. हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने आज अपना 86वां जन्मदिन मनाने के क्रम में मीडियाकर्मियों द्वारा पूछे गए एक सवाल में कहा था कि कांग्रेस को इस समय बहुत जोरदार धक्का लगा है और ऐसा पहले भी हुआ जब कांग्रेस अच्छे और बुरे दौर से गुजरी है. इस बयान के मद्देनजर बीजेपी नेता सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि ऐसे में सुधार को लेकर कांग्रेस के बड़े नेता कह रहे हैं, वह उनका अंदरूनी मसला है.

'17 प्रदेशों में कांग्रेस का एक भी सांसद नहीं बना'

सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की दुर्गति हुई है. 17 प्रदेशों में कांग्रेस का एक भी सांसद नहीं बना है. ऐसे में कांग्रेस अब राष्ट्रवादी ताकतों के साथ खड़ा होना सीखें. झूठी धर्मनिरपेक्ष का आडंबर करके जो राज कांग्रेस को करना था, वह दौर खत्म हो गया है. उन्होंने कहा कि यही वजह है कि कांग्रेस के नेता सच बोलना सीखें और अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की नीति को भी छोड़ दें.

यह भी पढ़ें: BREAKING: शिमला में दो सड़क दुघर्टना में चार की मौत, 8 घायल

लारजी डैम से छोड़ा गया पानी, ब्यास के जलस्तर में हुआ भारी इजाफा

यहां हैं दो एंबुलेंस, कभी गाड़ी खराब तो कभी ड्राइवर नदारद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 7:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...