Home /News /himachal-pradesh /

पश्चिम बंगाल में BJP नेताओं पर हमला: CM जयराम ठाकुर बोले- ममता सरकार को चुकानी होगी बड़ी कीमत

पश्चिम बंगाल में BJP नेताओं पर हमला: CM जयराम ठाकुर बोले- ममता सरकार को चुकानी होगी बड़ी कीमत

सरकारी कर्मचारियों के लिए जयराम सरकार का बड़ा फैसला. (फाइल फोटो)

सरकारी कर्मचारियों के लिए जयराम सरकार का बड़ा फैसला. (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भाजपा (BJP) नेताओं पर जानलेवा हमले की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कड़े शब्दों में भर्त्सना की. सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हुई है.

अधिक पढ़ें ...
शिमला.  पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भाजपा (BJP) नेताओं पर जानलेवा हमले की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कड़े शब्दों में भर्त्सना की. सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने तल्ख टिप्पणी करते हुए कहा कि ममता सरकार को वक्त आने पर बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल की ममता सरकार भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से घबराई हुई है. भाजपा नेताओं पर ऐसे जानलेवा हमले करवाए जा रहे है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर हमला किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बिहार में एनडीए सरकार बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि बिहार की जनता ने एक बार फिर नितीश सरकार के सुशासन पर मुहर लगाई है. मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मेहनत और रणनीति रंग लाई. पीएम नरेंद्र मोदी ने जेपी नड्डा के काम पर पीठ थपथपाई जो कि प्रदेश के लिए गर्व का विषय है.

ये भी पढ़ें: CM अशोक गहलोत का PM नरेंद्र मोदी को खत, राजस्थान के FIR मॉडल को देश में लागू करने का दिया सुझाव

विपक्ष पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि देश में भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता विपक्षियों को रास नहीं आ रही है. ऐसे में बिहार चुनाव को लेकर भी आरजेडी सवाल खड़े कर रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव चुनाव नतीजों को लेकर इलेक्शन कमिशन की निष्पक्षता पर सवाल उठा रहे हैं, जो कि गलत है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि उसे चुनाव नतीजे आने से पहले उन्हें विपक्ष के सवालों का अंदेशा था क्योंकि विपक्ष के पास मतगणना औऱ चुनाव आयोग की निष्पक्षता पर सवाल उठाने के सिवाय कुछ भी नहीं है. ऐसे में विपक्ष अपनी नाकामी छुपाने के लिए बेतुके सवाल खड़े कर रहा है.

Tags: Himachal news, Shimla

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर