Home /News /himachal-pradesh /

bjp leaders start invitation campaign for pm narendra modi rally in shimla hrrm

शिमला: PM मोदी की रैली के लिए भाजपा नेताओं ने कसी कमर, शुरू किया निमंत्रण अभियान

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी के लिए जनता से जो प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं वो अद्भुत हैं.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी के लिए जनता से जो प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं वो अद्भुत हैं.

PM Narendra Modi Rally in Shimla: भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पीएम मोदी की रैली विशाल होगी और शिमला में इस रैली को देखने वाले 50 हजार से ज्यादा लोग आएंगे. प्रदेश भर से भी कार्यकर्ता शिमला पहुंचेंगे

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में 31 मई को ऐतिहासिक रिज मैदान पर होने वाली पीएम मोदी की रैली के लिए भाजपा ने निमंत्रण अभियान शुरू कर किया है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज और महासचिव त्रिलोक जमवाल ने शिमला के मॉल रोड से निमंत्रण अभियान की. इस अभियान के तहत आम जनता और दुकानदारों को पीएम की रैली में आने के लिए इनिवेटशन कार्ड दिए गए.

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि पीएम मोदी के लिए जनता से जो प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं वो अद्भुत हैं. शिमला और हिमाचल के लोग नरेंद्र मोदी को अपने शहर और राज्य में पाकर बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि हमारी युवा शक्ति भाजयुमो ने शिमला को भगवा शहर बनाने में बहुत अच्छा काम किया है.

भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि पीएम मोदी की रैली विशाल होगी और शिमला में इस रैली को देखने वाले 50 हजार से ज्यादा लोग आएंगे. प्रदेश भर से भी कार्यकर्ता शिमला पहुंचेंगे. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जैसे नेता पर गर्व है जो भीड़ खींचने वाले नेता हैं. लोगों ने नरेंद्र मोदी से व्यक्तिगत रूप से मिलने के अपने अनुभव साझा किए हैं, यह सच है कि हिमाचल उनका दूसरा घर है.

शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि भाजपा शिमला नगर निगम के सभी 34 वार्डों में अपना आमंत्रण अभियान चलाएगी, शिमला के घरों में निमंत्रण के स्टिकर भी लगाए हैं. उन्होंने कहा कि इस रैली को सफल बनाने के लिए हमारे कार्यकर्ता पूरी तरह से तैयार हैं.

Tags: Himachal news, Pm narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर