Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: BJP उपचुनाव में मिली हार पर 22 नवंबर से पहले करेगी आत्मचिंतन बैठक, 2022 के लिए कसेगी कमर

हिमाचल: BJP उपचुनाव में मिली हार पर 22 नवंबर से पहले करेगी आत्मचिंतन बैठक, 2022 के लिए कसेगी कमर

22 नवंबर से पहले होगी भाजपा की आत्मचिंतन बैठक

22 नवंबर से पहले होगी भाजपा की आत्मचिंतन बैठक

Himachal News: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि निश्चित तौर पर हार-जीत का सिलसिला चलता रहता है जहां कभी कांग्रेस जीती है तो वहीं कभी कांग्रेस की भी हार होती है और यह दौर भी बहुत जल्द समाप्त होगा. भाजपा 2022 में मिशन रिपीट की ओर निश्चित तौर पर अग्रसर होगी. वहीं पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 22 नवंबर से पहले प्रदेश हार के कारणों को लेकर समीक्षा बैठक करेगा जिसमें हार के कारणों पर चिंतन तथा मंथन किया जाएगा तथा 2022 में मिशन रिपीट को लेकर रणनीति भी स्थापित की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. दिल्‍ली में रविवार को हुई भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई. कोरोना काल के बाद हुई बैठक में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) वर्चुअल माध्यम से जुड़े. इस मौके पर शिमला (Shimla) में भाजपा पार्टी कार्यालय से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, पूर्व मुख्यमंत्री प्रो प्रेम कुमार धूमल, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप व संगठन महामंत्री पवन राणा भी जुड़े.

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी की अगली रणनीति और पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रणनीति बनाई गई. राष्ट्रीय कार्यकारिणी पर बैठक में शामिल होने के लिए शिमला पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आने वाले पांच राज्यों के चुनावों को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की गई.

22 नवंबर से पहले होगी आत्मचिंतन बैठक

हिमाचल प्रदेश के चारों उपचुनाव में भाजपा की हुई हार के कारणों के बारे में पूछने पर धूमल ने कहा कि 22 नवंबर से पहले प्रदेश हार के कारणों को लेकर समीक्षा बैठक करेगा जिसमें हार के कारणों पर चिंतन तथा मंथन किया जाएगा तथा 2022 में मिशन रिपीट को लेकर रणनीति भी स्थापित की जाएगी. उन्होंने कहा कि उपचुनावों के दौरान अपने चचेरे भाई की मृत्यु के चलते वे चुनाव प्रचार नहीं कर पाए. उन्होंने बताया कि पार्टी को मजबूत करने करने के लिए पार्टी जल्द ही आत्मचिंतन और मंथन करेगी.

2022 चुनाव के लिए पार्टी ने अभी से कर दी तैयारी शुरु

उधर, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में वर्चुअल माध्यम से हिस्सा लिया. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 2022 के लिए भाजपा का लक्ष्य बिल्कुल सीधा है भाजपा में आज से ही इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कार्य शुरू कर दिया है.

Tags: By election, CM Jairam Thakur, Himachal Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर