Home /News /himachal-pradesh /

भाजपा के विधायक दल की बैठक 16 मार्च को होगी, CM जयराम करेंगे अगुवाई

भाजपा के विधायक दल की बैठक 16 मार्च को होगी, CM जयराम करेंगे अगुवाई

File Photo

File Photo

बीजेपी ने 16 मार्च को विधायक दल की बैठक 11 बजे सुबह पीटरहॉफ में बुलाई है. इस बैठक में सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा सहित बीजेपी के जीते हुए तमाम 44 विधायक मौजूद रहेंगे.

    हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर अपना कब्जा बचाने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है. प्रदेश में बीजेपी की सरकार है, इसलिए चुनौती ज्यादा है. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का शासन होने के बाद चारों लोकसभा सीट को कांग्रेस शासन के बावजूद भी भेद दिया गया था. क्या इस बार ऐसा करिश्मा फिर से हो पाएगा? बीजेपी अपनी चुनौती से पार पाने के लिए बैठकों पर बैठकें किए जा रही है. इसी कड़ी में बीजेपी ने 16 मार्च को विधायक दल की बैठक 11 बजे सुबह पीटरहॉफ में बुलाई है. इस बैठक में सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, संगठन मंत्री पवन राणा सहित बीजेपी के जीते हुए तमाम 44 विधायक मौजूद रहेंगे.

    हालांकि बीजेपी को दो निर्दलीय विधायकों का भी समर्थन प्राप्त है. बैठक का मूल उद्देश्य वर्ष 2017 में विधानसभा क्षेत्रों से मिली लीड को लोकसभा चुनाव में बरकरार रखने के लिए विधायकों को सचेत करना है. इसके साथ ही प्रदेश और केंद्र की योजनाओं से जनता को वाकिफ करवाने के लिए भी निर्देश जाएंगे.

    इस बारे में संसदीय कार्यमंत्री सुरेश भारद्वाज से पूछने पर उन्होंने कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित की जा रही है.

    यह भी पढ़ें: हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी बाजी जीतने के लिए कांग्रेस करेगी यह काम...

    हमीरपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी बाजी जीतने के लिए कांग्रेस करेगी यह काम...

    Tags: BJP, Himachal pradesh, Shimla

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर