लाइव टीवी

BJP अध्यक्ष बनने के बाद पहला दौरा: बेटे की शादी की धाम से पहले हिमाचल आएंगे जेपी नड्डा
Shimla News in Hindi

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 18, 2020, 11:57 AM IST
BJP अध्यक्ष बनने के बाद पहला दौरा: बेटे की शादी की धाम से पहले हिमाचल आएंगे जेपी नड्डा
जेपी नड्डा अध्यक्ष बनने के पहली बार हिमाचल आ रहे हैं. (FILE PHOTO)

JP Nadda: जेपी नड्डा वर्तमान में हिमाचल से राज्यसभा सांसद हैं. यहां पर दो बार मंत्री भी रहे हैं.

  • Share this:
शिमला. देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) पहली बार हिमाचल आ रहे हैं. हिमाचल आने पर बीजेपी (BJP) नड्डा का नागरिक अभिनंदन करेगी. 27 फरवरी को जेपी नड्डा सोलन आएंगे. यहां 11 बजे ठोडो मैदान में बीजेपी (BJP) की ओर से की जा रही अभिनंदन रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद नड्डा का शिमला (Shimla) आने का भी कार्यक्रम है.

बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajeev Bindal) मूलरूप से सोलन जिला से संबंध रखते हैं. यहीं से बिंदल ने अपना राजनीतिक जीवन भी शुरू किया है. यही वजह रही कि नागरिक अभिनंदन का कार्यक्रम भी सोलन जिला के ठोडो मैदान में रखा गया है. वहीं सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने कहा कि जे पी नड्डा के हिमाचल आगमन पर हार्दिक अभिनंदन किया जाएगा. उनका शिमला में भी कार्यक्रम होगा.

बेटे की शादी की धाम के लिए आ रहे नड्डा
जेपी नड्डा के बेटे गिरीश नड्डा ही इसी माह शादी है. 29 फरवरी को जेपी नड्डा के निवास स्थान विजयपुर में शादी की धाम का समारोह होगा. इसमें देश और प्रदेश से कई लोगों को आमंत्रित किया गया है. स्थानीय लोगों को भी इसी दिन धाम दी जाएगी.



नड्डा का अध्यक्ष बनना हिमाचल के लिए गौरव की बात
भाजपा जैसी बड़ी राष्ट्रीय पार्टी का अध्यक्ष बनना जहां जेपी नड्डा के लिए गौरव की बात है तो वहीं हिमाचल के लिए भी यह बड़ी उपलब्धि है. नड्डा वर्तमान में हिमाचल से राज्यसभा सांसद हैं. यहां पर दो बार मंत्री भी रहे हैं. ऐसे में हिमाचल जैसे छोटे से प्रदेश के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी मिली है. बहरहाल प्रदेश भाजपा के नेता भी नड्डा के समक्ष शक्तिप्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे. हालांकि सोलन-शिमला के बाद आगामी समय में नड्डा के प्रदेश के बाकी जिलों में भी अभिनंदन समारोह करवाने का कार्यक्रम है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में स्कूल बस में 4 वर्षीय बच्ची से रेप के बाद निजी स्कूल के बाहर हंगामा

नेपाल से 8.090 किलो चरस लेकर जा रहे थे कसोल, महिला सहित 3 गिरफ्तार

कुल्लू वायरल VIDEO: BJP विधायक सुरेंद्र शौरी ने दिया ‘आश्वासन’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 18, 2020, 11:57 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर