लाइव टीवी

'सरकार की जन हितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे'

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 2, 2019, 6:57 AM IST
'सरकार की जन हितैषी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएंगे'
भाजपा नयनियुक्त मंडलाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि वह रामपुर विस क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सीएम से मिलेंगे.

भाजपा के नव नियुक्त मंडलाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि वह पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलेंगे और पार्टी की मजबूती पर जोर देंगे.

  • Share this:
शिमला. भाजपा (BJP) के नव नियुक्त मंडलाध्यक्ष नरेश चौहान (Naresh Chauhan) शुक्रवार को पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने खुद के भाजपा मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने पर पार्टी आला कमान का आभार व्यक्त किया. उन्होंने बताया कि वे पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं (Party Workers) को साथ लेकर चलेंगे और पार्टी की मजबूती पर जोर देंगे. नरेश चौहान ने कहा कि वे प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाकर पार्टी की छवि को निखारने के लिए हर संभव कार्य करेंगे.

क्षेत्र में विकास कार्यों का जिक्र करते हुए नरेश चौहान ने कहा कि उनका प्रयास रहेगा कि रामपुर विधानसभा क्षेत्र में स्कूल, अस्पतालों व अन्य विभागों में स्टाफ की कमी को दूर करें. इसके साथ साथ वह सड़कों की दशा सुधारने के कार्य को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करेंगे. विशेषकर ननखड़ी क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने और रुके पड़े विकास कार्यों को बढ़ावा देंगे.

भाजपा के नयनियुक्त मंडलाध्यक्ष ने कहा कि वह प्रदेश और केंद्र सरकार की जन हितैषी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएंगे.


रामपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को जीत दिलाएंगे

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं को लेकर भाजपा का एक प्रतिनिधि मंडल जल्द ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिल कर समस्यों के निपटान के लिए आग्रह करेगा. साथ ही दत्तनगर में स्पोर्ट्स हॉस्टल के लोकार्पण के लिए भी दिन सुनिश्चित किया जाएगा. इसके अलावा उनका मुख्य लक्ष्य पार्टी को इस विधान सभा क्षेत्र में मजबूत कर आने वाले 2022 के चुनावों में भाजपा को जीत दिलाना रहेगा.

(आत्मा सिंह की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - हिमाचल: राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय IGMC पहुंचे, उन्हें नहीं दिखाई असली तस्वीर
Loading...

ये भी पढ़ें - शिमला में नाबालिग लड़की से हैवानियत, दुकान के भीतर पूरी रात रेप और मारपीट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 6:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...