Home /News /himachal-pradesh /

bjp preparing to make pm modi rally a succes prepared a wonderful plan nodbk

PM मोदी की रैली को सफल बनाने की तैयारियों में जुटी भाजपा, बनाया गजब का प्लान

पीएम मोदी की रैली के लिए भाजपा संगठनात्मक जिला शिमला के लिए 15000 लोगों का लक्ष्य रखा गया है. (सांकेतिक फोटो)

पीएम मोदी की रैली के लिए भाजपा संगठनात्मक जिला शिमला के लिए 15000 लोगों का लक्ष्य रखा गया है. (सांकेतिक फोटो)

Himachal News: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर इस रैली का आयोजन किया जा रहा है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दावा किया है कि इस रैली में 50 हजार लोग शामिल होंगे. रिज मैदान के अलावा रानी झांसी पार्क और मॉल रोड पर भी आम जनता और कार्यकर्ताओं उपस्थित रहेंगे. तीनों स्थानों पर रैली के प्रसारण के लिए एलईडी लगाई जाएगी. इस अलावा प्रदेश के हर जिले में एलईडी लगाई जाएगी. इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा के 27 मंडलों को जिम्मेदारी दी गई है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को हिमाचल दौरे पर आएंगे. पीएम मोदी 31 मई को शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर रैली को संबोधित करेंगे. रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा तैयारियों में जुटी हुई है. इस बाबत मंगलवार को राजधानी शिमला में पार्टी मुख्यालय दीपकमल में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में जिला शिमला के लिए 3 मंडलों शिमला शहरी, शिमला ग्रामीण और कसुम्प्टी के लिए एक संचालन समिति बनाई गई है. शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज समिति की अध्यक्षता करेंगे. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष रवि मेहता ने की. इस बैठक में शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज विशेष रूप से मौजूद रहे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला स्तर पर सरकार के साथ कार्यक्रम के समन्वय के लिए इस संचालन समिति का गठन किया गया.

पीएम मोदी की रैली के लिए भाजपा संगठनात्मक जिला शिमला के लिए 15000 लोगों का लक्ष्य रखा गया है. शिमला शहर, शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए 5000 का लक्ष्य तय किया गया है. लोगों को रैली में आमंत्रित करने के लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे, भाजपा समर्थित घरों पर भाजपा के झंडे और स्टिकर भी लगाए जाएंगे.

भाजपा के 27 मंडलों को जिम्मेदारी दी गई है

मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर इस रैली का आयोजन किया जा रहा है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने दावा किया है कि इस रैली में 50 हजार लोग शामिल होंगे. रिज मैदान के अलावा रानी झांसी पार्क और मॉल रोड पर भी आम जनता और कार्यकर्ताओं उपस्थित रहेंगे. तीनों स्थानों पर रैली के प्रसारण के लिए एलईडी लगाई जाएगी. इस अलावा प्रदेश के हर जिले में एलईडी लगाई जाएगी. इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा के 27 मंडलों को जिम्मेदारी दी गई है.

विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत भी करेंगे

वहीं, भाजपा दावा कर रही है कि पीएम करीब 17 लाख लोगों को संबोधित करेंगे. राज्य सरकार के मंत्रियों को जिला परिषद और वार्ड पंच सहित स्थानीय निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ 11 जिलों में तैनात किया जाएगा. प्रधानमंत्री की इस रैली में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय मंत्री और सांसद वर्चुअल माध्यम से जुड़ेंगे. रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत भी करेंगे.

Tags: BJP, Himachal pradesh news, PM Modi, Shimla News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर