लाइव टीवी

हिमाचल दौरे पर जेपी नड्डा, सोलन पहुंचे, बिंदल ने किया स्वागत
Shimla News in Hindi

Pradeep Thakur | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 27, 2020, 11:52 AM IST
हिमाचल दौरे पर जेपी नड्डा, सोलन पहुंचे, बिंदल ने किया स्वागत
सोलन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत करते हुए हिमाचल भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल.

नड्डा के हिमाचल दौरे को लेकर सीएम जयराम ठाकुर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा राजीव बिंदल ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि पहली बार हिमाचल आगमन पर प्रदेश की ओर से उनका नागरिक अभिनंदन होगा.

  • Share this:
शिमला. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अपनी ताजपोशी के बाद पहली बार हिमाचल आ रहे हैं. नड्डा के आगमन पर हिमाचल भाजपा (Himachal BJP) ने सोलन के ठोडो मैदान में नागरिक अभिनंदन समारोह रखा है, जिसमें जे पी नड्डा बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

फिलहाल, जेपी नड्डा सोलन पहुंच गए हैं. यहां भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने उनका स्वागत किया है. उनके साथ सीएम जयराम ठाकुर के अलावा, शांता कुमार भी मौके पर मौजूद हैं.

इसके बाद नड्डा सीधे शिमला आएंगे. यहां पर पीटरहॉफ में बीजेपी (BJP) विधायक दल, प्रदेश पदाधिकारियों, पूर्व प्रत्याशी और कोर ग्रुप के साथ अलग-अलग चर्चा करेंगे. इसमें बीजेपी नेताओं को वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारियां करने के निर्देश दे सकते हैं.

सोलन में कार्यक्रम



नड्डा की कोशिश रहेगी कि बीजेपी अध्यक्ष होने के नाते हिमाचल में बीजेपी सत्ता में फिर से रिपीट हो। सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डा राजीव बिंदल सहित तमाम बड़े नेता सोलन में नड्डा का स्वागत करेंगे. इसके अलावा, 28 फरवरी को नड्डा अपने गृह जिला बिलासपुर जाएंगे. यहां पर झंडूता में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे, जिसमें सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद रहेंगे.

नड्डा के हिमाचल दौरे को लेकर सीएम जयराम ठाकुर और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डा राजीव बिंदल ने खुशी जताई है. उन्होंने कहा कि पहली बार हिमाचल आगमन पर प्रदेश की ओर से उनका नागरिक अभिनंदन होगा.

बेटे की शादी की धाम
बता दें कि हाल ही में जेपी नड्डा के बेटे गिरीश नड्डा की शादी हुई है. ऐसे में 29 फरवरी को बिलासपुर में हिमाचली धाम का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन के लिए भी नड्डा हिमाचल आए हैं. नड्डा के बेटे गिरीश की शादी राजस्थान के पुष्कर की प्राची से हुई है.

ये भी पढ़ें: बजट सत्र: धवाला के सवाल पर सदन में भड़की ‘ज्वाला’, CM-मुकेश अग्निहोत्री भिड़े

5 घंटे पहले हो गई थी मौत, निजी अस्पताल ने बच्चे को PGI किया रेफर, फूटा गुस्सा

हिमाचल में धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश, अब धर्मशाला में तोड़ा शिवलिंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 9:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर