BJP चुनाव समिति की बैठक चंडीगढ़ में, प्रत्याशियों के नाम होंगे फाइनल

आभास शर्मा | News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 7:01 PM IST
BJP चुनाव समिति की बैठक चंडीगढ़ में, प्रत्याशियों के नाम होंगे फाइनल
प्रतीकात्मक तस्वीर
आभास शर्मा | News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 7:01 PM IST
हिमाचल विधानसभा चुनाव को लेकर मचे घमासान के बीच शुक्रवार को प्रदेश भाजपा चुनाव समिति की बैठक चंडीगढ़ में होगी. हिमाचल विधानसभा चुनाव के टिकटों को लेकर भाजपा यहां दूसरे दौर का मंथन करेगी.

16 सदस्यीय भाजपा प्रदेश चुनाव समिति में प्रभारी मंगल पांडेय, पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल, केन्द्रीय मंत्री जेपी नडडा, प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती सहित सभी सांसद मौजूद रहेंगे. बैठक में चुनावों के लिए उम्मीदवारों के फाइनल नाम तय होंगे. इन नामों को फाइनल कर संसदीय बोर्ड को भेजा जाएगा. सूत्रों के मुताबिक, संसदीय बोर्ड की बैठक शनिवार को दिल्ली में होगी.

बैठक में उम्मीदवारों की लिस्ट अप्रूवल होने के बाद उसे जारी किया जा सकता है.प्रदेशाध्यक्ष सत्तपाल सत्ती का कहना है कि भाजपा चुनाव के लिए पूरी तरह है और 16 अक्तूबर से पहले पार्टी अपने सभी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर देगी. बता दें कि 16 अक्तूबर से ही चुनाव के लिए नामांकन शुरु होंगे, जो कि 23 अक्तूबर तक चलेंगे.

11 अक्तूबर को बिलासपुर के श्री नैना देवी में भाजपा की प्रदेशस्तरीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी. बैठक में भाजपा के प्रभारी मंगल पांडे, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती, पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार, सांसद अनुराग ठाकुर, केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा वरिष्ठ नेता मौजूद रहे थे.

इस दौरान प्रत्याशियों के संभावित नामों को लेकर मंथन किया गया था. सतपाल सत्ती ने स्पष्ट किया कि अगर कोई बगावत करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. उसे लोकसभा चुनाव तक पार्टी में नहीं लिया जाएगा.
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर