Home /News /himachal-pradesh /

bjp stood with cm jairam on khalistani flag and paper leak case hrrm

खालिस्तानी झंडे और पेपर लीक मामले पर CM जयराम के साथ खड़ी हुई भाजपा, कांग्रेस और ‘आप’ पर साधा निशाना

प्रदेश भाजपा ने दोनों घटनाओं पर सीएम की ओर से उठाए गए कदमों की सराहना की है.

प्रदेश भाजपा ने दोनों घटनाओं पर सीएम की ओर से उठाए गए कदमों की सराहना की है.

Himachal Politics: आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए भाजपा महामंत्री ने कहा कि जब से पंजाब में सत्ता परिवर्तन हुआ है तबसे हालात बदल गए हैं. पटियाला की घटना हुई और उसके बाद मोहाली की घटना हुई. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद हिमाचल में कुछ युवा खालिस्तान के झंडे लेकर आए, हिमाचल में ऐसा कभी नहीं हुआ.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश में खालिस्तान के झंडे और पुलिस कॉन्सटेबल पेपर लीक मामले पर प्रदेश भाजपा मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के साथ खड़ी है. प्रदेश भाजपा ने दोनों घटनाओं पर सीएम की ओर से उठाए गए कदमों की सराहना की है. साथ ही कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री के सलाहकार और भाजपा के प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल का कहना है कि एक घटना से पूरी कानून-व्यवस्था को इंगित नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामले में जैसे ही इस बात की आशंका जत्ताई गई कि पेपर लीक हुआ है तो सीएम ने तुरंत इसे रद्द कर दिया और इसी महीने फिर से परीक्षा करवाने के आदेश दिए.

जम्वाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय पीएमटी घोटाला हुआ था लेकिन उस वक्त भाजपा के सभी आरोपों को तत्तकालीन मुख्यमंत्री ने खारिज कर दिया था, बाद क्या हुआ कि इस मामले में कांग्रेस के एक मंत्री कुर्सी भी चली गई. उन्होंने कहा कि सरकार निष्पक्ष जांच कर रही है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए भाजपा महामंत्री ने कहा कि जब से पंजाब में सत्ता परिवर्तन हुआ है तबसे हालात बदल गए हैं. पटियाला की घटना हुई और उसके बाद मोहाली की घटना हुई. पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद हिमाचल में कुछ युवा खालिस्तान के झंडे लेकर आए, हिमाचल में ऐसा कभी नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि ‘आप’ पूर्व सोशल मीडिया हेड को क्यों हटाया गया, जब भाजपा ने विरोध दर्ज किया, बेदी तो खालिस्तान समर्थक है.  उन्होंने कहा कि ‘आप’ नेता ये क्यों नहीं कहते कि जो भी खालिस्तान के झंडे लगाएगा उसका हम विरोध करते है. जम्वाल ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की भी एक तस्वीर सामने आई है, उसके क्या मायने है.

उन्होंने कहा कि पूरे मामले की अभी जांच चल रही है, इस वक्त ज्यादा कुछ कहना सही नहीं है. कांग्रेस के आरोपों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबता जहाज है और डूबते जहाज में कोई सवार नहीं होना चाहता. उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता भाजपा के साथ है.

Tags: Himachal news, Himachal Politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर