लाइव टीवी

VIDEO: भाई की सगाई में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने जमकर डाली नाटी

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 2:51 PM IST
VIDEO: भाई की सगाई में बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने जमकर डाली नाटी
भाई की सगाई में नाटी डालती हुई कंगना रनौत.

Bollywood Actress Kangna Ranaut Nati: जानकारी के अनुसार, कंगना के भाई अक्षत पेशे से कर्मिशल पायलट (Pilot) हैं. वहीं, रितू सागवान ने एमबीबीएस की है.

  • Share this:
शिमला. भाई की सगाई में बॉलीवुड (Bollywood) क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जमकर नाटी डाली. हिमाचल के नाटी किंग कुलदीप शर्मा (Nati King Kuldeep Sharma) की नाटियों पर परिवार के सदस्‍यों के साथ कंगना खूब थिरकीं. कंगना रणौत के भाई अक्षत का चंडीगढ़ (Chandigarh) में सगाई (Engagement) समारोह हुआ. अक्षत की सगाई हरियाणा (Haryana) के चरखी दादरी की रहने वाली डॉ. रितू सागवान के साथ हुई. चंडीगढ़ (Chandigarh) के एक निजी होटल में यह कार्यक्रम हुआ. बताया जा रहा है कि अगले साल नवंबर में दोनों की शादी हो सकती है. फिलहाल, शादी की तारीख तय नहीं हुई है.

जानकारी के अनुसार, कंगना के भाई अक्षत पेशे से कर्मिशल पायलट (Pilot) हैं. वहीं, रितू सागवान ने एमबीबीएस की है. भाई की सगाई में कंगना रणौत ने गोल्डन साड़ी पहनी थी. अंगूठी पहनाने की रस्म पूरी होने के बाद केक काटा गया और कंगना ने शैंपेन की बोतल खोल जश्न मनाया. बाद में नाटी का दौर शुरू हुआ.

भाई की सगाई के दौरान कंगना.
भाई की सगाई के दौरान कंगना.


हिमाचल गानों पर झूमी

कार्यक्रम के दौरान कंगना हिमाचली गानों पर जमकर झूमीं. उन्‍होंने कुलदीप शर्मा (Kuldeep Sharma) की नॉन स्टॉप नाटी, मेरी प्रिती जिंटा केथी चाली तू, इन्हां बड़िया जो तुड़का लायां हो ठेकेदारनीये, पीपली खादी लागी शी-शी…जैसे गानों पर नाटी डाली. इस दौरान कंगना के भाई अक्षत और बहन रंगोली, मां और पिता भी साथ थे. जानकारी के अनुसार, सगाई आठ नंवबर को चंडीगढ़ में सगाई हुई है. अगले साल नवंबर या दिसंबर में शादी हो सकती है. शादी की तारीख अभी तय नहीं है.



मनाली में मनाई थी दिवालीबता दें कि हाल ही में कंगना ने मनाली में दिवाली मनाई थी. कंगना ने मनाली में बंगला बनाया है. वह अक्सर यहां आती रहती हैं. मूल रूप कंगना मंडी जिले के भांबला की रहने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: VIDEO: डायन बताकर बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले में अब तक 21 गिरफ्तार

शहीदों के परिजनों को हिमाचल में टोल टैक्स से मिलेगी छूट: सीएम

महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्याज की माला पहनकर किया प्रदर्शन

बहुमंजिला PARKING का मामला : पार्किंग नगर निगम की और कब्जा सरकार का  

Ayodhya Verdict: CM जयराम बोले- फैसले का अभिनंदन, सौहार्द बनाए रखें

हिमाचल कांग्रेस बोली, अब राजनीति खत्म करके भव्य राम मंदिर बनाओ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 11:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर