अपना शहर चुनें

States

VIDEO: शिमला पहुंचीं उर्वशी रौतेला ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, रिहाना पर भी रखी राय

उवर्शी रोतेला ने कु्फरी में स्कीइंग का लुत्फ लिया. (साभार-इंस्टाग्राम)
उवर्शी रोतेला ने कु्फरी में स्कीइंग का लुत्फ लिया. (साभार-इंस्टाग्राम)

Urvashi Rautela in Shimla: उर्वशी ने शिमला के कुफरी में दोस्तों संग स्कीइंग का लुत्फ भी उठाया. स्कीइंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी डाली हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं.

  • Share this:
शिमला. बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rotela) इन दिनों पहाड़ों की रानी शिमला में हैं. उर्वशी सोमवार को अपनी मां के साथ घुमने आई हैं. उन्‍होंने शिमला में बर्फ का आनंद भी लिया. माल रोड और रिज मैदान की सैर की और स्कीइंग (Skiing) का भी लुत्फ उठाया. इस दौरान न्यूज 18 के साथ खास बातचीत में उर्वशी ने कहा कि वह किसान आंदोलन का समर्थन करती हैं.

किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर पॉप स्टार रिहाना (Rihana) के ट्वीट और बॉलीवुड के कलाकारों की टिप्पणियों पर उर्वशी ने कहा कि सबका अपना-अपना नजरिया है. रिहाना ने सिर्फ इतना कहा कि इसके बारे में बात होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वह कुछ प्रोजेक्ट कैंसल करने के बाद ही शिमला आई हैं. इससे पहले वह सनम रे की शूटिंग के लिए शिमला आई थीं, लेकिन उस दौरान ज्यादा घूमने का मौका नहीं मिल सका था.


आंदोलन करना सबका हक
उर्वशी ने बताया कि वह हिमाचल की खूबसूरती की कायल हैं और मौका मिलते ही शिमला आने के लिए बेताब रहती हैं. बता दें कि उर्वशी का जन्मदिन 25 फरवरी को है. उन्होंने सिंह साहब द ग्रेट के बाद सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी और पागलपंथी में काम किया. बातचीत में उर्वशी ने किसान आंदोलन का समर्थन किया और कहा कि आंदोलन करना सबका हक है. इस दौरान उर्वशी ने प्रशंसकों से घिरी रहीं.





स्कीइंग का लिया लुत्फ
उर्वशी ने शिमला के कुफरी में दोस्तों संग स्कीइंग का लुत्फ भी उठाया. स्कीइंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी डालीं हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. पोस्ट में अभिनेत्री ने लिखा है कि जन्मदिन का महीना मनाने के लिए शिमला सबसे खूबसूरत जगह है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज