लाइव टीवी

‘बिग बॉस’ में यामी ने खुद को बताया नॉन-हिमाचली, ट्रोल हुईं तो पहाड़ी भाषा में दी सफाई

News18 Himachal Pradesh
Updated: November 5, 2019, 4:13 PM IST
‘बिग बॉस’ में यामी ने खुद को बताया नॉन-हिमाचली, ट्रोल हुईं तो पहाड़ी भाषा में दी सफाई
हिमाचल सरकार की ओर से बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को इसका ब्रैंड एंबेस्डर बनाया गया है.

सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने कहा था कि यामी गौतम (Yami Gautam) का हिमाचल (Himachal) की धरती से संबंध है. ग्लोबल इन्वेस्टर मीट (Global investors Meet 2019) में इसका फायदा मिलेगा. इन्वेस्टर मीट को प्रोमोट करने में सरकार को मदद मिलेगी.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की पहली इन्वेस्टर मीट (Dharamshala Investor Meet) 7 और आठ नवंबर को धर्मशाला में होने जा रही है. हिमाचल सरकार की ओर से बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) को इसका ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. क्योंकि वह हिमाचल से संबंध रखती हैं, इसलिए उन्हें इस आयोजन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. लेकिन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Big Boss) के दौरान अपने एक बयान को लेकर यामी गौतम सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. बाद में यामी ने ट्वीट कर इस पर सफाई दी.

कार्यक्रम के दौरान आयुष्मान ने कहा कि वह और यामी चंडीगढ़ से संबंध रखते हैं. इस पर यामी ने हामी भरी. बाद में ट्वीटर में यूजर्स ने उन्हें घेरा और लिखा कि वह खुद को चंडीगढ़ की बताती हैं, जबकि हिमाचल सरकार ने उन्हें इन्वेस्टर मीट के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम. (File Photo)
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम. (File Photo)


ट्रोल हुई तो दी सफाई

ट्रोल होने के बाद यामी ने ट्वीट कर पहाड़ी भाषा में सफाई दी कि मेरी जन्मभूमि हिमाचल…कर्मभूमि मुंबई...परवरिश चंडीगढ़ की है. शब्दों से ज्यादा मजबूत सोच और काम पर विश्वास रखती हूं. निश्चिंत रहो, मैं इन्वेस्टर मीट में आ रही हूं.

बिलासपुर से ताल्लुक रखती हैं यामी
हिमाचल के बिलासपुर जिले से संबंध रखने वाली यामी गौतम के सूबे में भी काफी फैन हैं. यामी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इन्वेस्टर मीट 7 और 8 नवंबर को धर्मशाला में होने जा रही है. यामी गौतम के लिए यह खुशी का पल होगा, क्योंकि 7 नवंबर को ही उनकी फिल्म बाला (Bala Film) भी रिलीज होने जा रही है. सीएम जयराम ठाकुर ने कहा था कि यामी गौतम का हिमाचल की धरती से संबंध है. ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में इसका फायदा मिलेगा. इन्वेस्टर मीट को प्रोमोट करने में सरकार को मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ें: चिट्टे के साथ BCA की छात्रा गिरफ्तार, पुलिस को देख सप्लाई करने आया युवक भागा

HRTC बस की ब्रेक हुई फेल, पहाड़ी से टकराई, ड्राइवर की सूझबूझ से बचीं 37 जानें!

इंवेस्टर्स मीट: CM जयराम ठाकुर ने सरकार के साथ धर्मशाला में डाला डेरा

हिमाचल: 13 साल की किशोरी से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, FIR

PHOTOS: रोहतांग पास वाहनों के लिए बहाल, लेकिन आने-जाने का वक्त तय

CM के गृहक्षेत्र का हाल, खुनाची स्कूल में सेवाएं देने से कतरा रहे टीचर्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 3:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...