होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

हिमाचल के कायल हुए Big-B, लिखा-यहां की सच्‍चाई-सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते

हिमाचल के कायल हुए Big-B, लिखा-यहां की सच्‍चाई-सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते

मंडी में अमिताभ बच्चन का स्वागत करते हुए प्रशासन. (FILE Photo)

मंडी में अमिताभ बच्चन का स्वागत करते हुए प्रशासन. (FILE Photo)

Amitabh Bacchan in Manali: 25 नवंबर को बह्मास्त्र की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली पहुंचे थे. 27 नवंबर को बिग-बी वहां पहुंचे हैं. बिलासपुर में जहां डीसी और एसपी ने उनका स्वागत किया था. वहीं, मंडी में बिग-बी और उनकी यूनिट ने लंच किया था. उसके बाद वह मंडी से मनाली के लिए रवाना हुए थे.

अधिक पढ़ें ...
शिमला. बॉलीवुड अभिनेता और महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) 'ब्रह्मास्‍त्र' (Brahmastra) मूवी की शूटिंग के लिए इन दिनों मनाली (Manali) में डेरा डाले हुए हैं. उनके साथ आलिया भट्ट और रणबीर कूपर भी शूटिंग करते हैं. बता दें कि 27 नंवबर को मौसम खराब होने की वजह से अमिताभ बच्चन सड़क मार्ग के जरिये चंडीगढ़ (Chandigarh) से मनाली पहुंच थे. इस दौरान बिलासपुर और मंडी (Mandi) में प्रशासन ने उनका स्वागत किया था. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन स्टेट गेस्ट हैं. अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) भी उनकी फिल्म की शूटिंग देखने मनाली जा सकते हैं, ताकि हिमाचल की फिल्म पॉलिसी का प्रचार-प्रसार किया सके.

हिमाचल की तारीफों के बांधें पुल
अमिताभ बच्चने ने अपने ब्लॉग में हिमाचल और यहां के लोगों की खूब तारीफ की. बिग बी ने ब्‍लॉग में मनाली की खूबसूरती और यहां की जनता के अच्‍छे स्‍वभाव, आवभगत की तारीफ की. साथ ही लिखा कि वह कार के जरिये 12 घंटे की यात्रा कर मनाली पहुंचे. इस दौरान कई जगहों पर कार को रोका गया और कई लोग उनसे मिले. ब्लाग में बिग बी आगे लिखते हैं कि हम सब यहां के लोगों की सच्‍चाई और उनकी सादगी के बराबर कभी नहीं पहुंच सकते. ब्‍लॉग के अंत में महानायक लिखते हैं कि 'मुझे अब रिटायर हो जाना चाहिए...दिमाग कुछ और सोच रहा है और अंगुलियां कुछ और…शायद…यह एक संदेश है.'

महानायक अमिताभ बच्चन का ब्लॉग.
महानायक अमिताभ बच्चन का ब्लॉग.


मनाली में ‘बह्मास्त्र’ मूवी की शूटिंग
25 नवंबर को बह्मास्त्र की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली पहुंचे थे. 27 नवंबर को बिग-बी वहां पहुंचे हैं. बिलासपुर में जहां डीसी और एसपी ने उनका स्वागत किया था. वहीं, मंडी में बिग-बी और उनकी यूनिट ने लंच किया था. उसके बाद वह मंडी से मनाली के लिए रवाना हुए थे. ब्लॉग में उन्होंने रोड के रेनोवेशन को लेकर संतोष जताया.

सीएम को शूटिंग का न्योता
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर को शूटिंग देखने का न्योता दिया गया. हालांकि, यह तय नहीं है कि सीएम मनाली जाएंगे या नही. लेकिन हाल ही में फिल्म पॉलिसी तैयार की है. ऐसे में इसके प्रचार-प्रसार को लेकर सीएम शूटिंग देखने जा सकते हैं. बता दें यह फिल्म धर्मा प्रोडेक्शन के बैनर तले बन रही है.

ये भी पढ़ें: मंडी में भी रुके अमिताभ बच्चन, लंच के बाद प्रशंसकों से मिले, खिंचवाए PHOTOS

VIDEO: हिमाचल के खराब मौसम ने रोकी Big-B की उड़ान, सड़क मार्ग से गए मनाली

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Himachal pradesh, Manali, Shimla

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर