शिमला में कोरोना के 21 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 92
Shimla News in Hindi

शिमला में कोरोना के 21 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 92
शिमला में कोरोना का कहर

शिमला में अब कोरोना मरीजों (Corona Patients) का आंकड़ा 92 पहुंच गया. अगर एक्टिव केस (Active Case) की बात करें तो 46 मरीजों का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 20, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में कोरोना का कहर बरपा है. जिले में सोमवार को एक साथ कोरोना 21 नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में हड़कंप मच गया. इनमे 18 आईटीबीपी के जवान शामिल है. इन सभी को जेयूरी में क्वारंटीन किया गया था. इनमें 18 लोग रामपुर से तो दो लोग रोहड़ू के शामिल हैं. वहीं शिमला शहर में भी एक पॉजिटिव मामला सामने आया है. शिमला में अब कोरोना मरीजों का आंकड़ा 92 पहुंच गया. अगर एक्टिव केस की बात करें तो 46 मरीजों का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

रविवार को प्रदेश में आए 65 मामले

बता दें कि रविवार को प्रदेश में कोरोना के 65 नए मामले सामने थे. जिनमें 26 केस नाहन से तो 26 केस सोलन से थे. प्रदेश में अबतक कोरोना के 1521 मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि इनमें 1059 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. वहीं 436 मरीजों का अभी इलाज चल रहा है.



कोरोना से अबतक 9 लोगों की मौत
हिमाचल में अबतक कोरोना वायलरस के चलते 9 लोगों की मौत हो चुकी है. हमीरपुर जिले में सबसे ज्यादा मौतें हुई है. यहां अब तक तीन लोग कोरोना के चलते अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं कांगड़ा, मंडी और शिमला में 2-2 लोगों कोरोना के चलते मौत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज