Home /News /himachal-pradesh /

breaking news car accident in shimla rampur 4 person dead two injured hpvk

हिमाचल में कार हादसा: शिमला में 3 महिलाओं सहित 4 की मौत, 2 घायल

कार में 6 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.

कार में 6 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी.

Accident in Shimla: सभी मृतक और घायल दो परिवारों के सदस्य हैं और शादी में सम्मिलित होने जा रहे थे. ये काशापाट और जोगड़ी गांवों के रहने वाले हैं. घटना वाला इलाका काफी दुर्गम है. पुलिस टीम जांच कर रही है.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां पर एक सड़क हादसे में तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य घायल हैं. घायलों को रामपुर के खनेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, शिमला से 100 किमी दूर रामपुर के तकलेच इलाके की यह घटना है. काशापाट-तकलेच सम्पर्क मार्ग पर पुने नामक स्थान पर कार हादसे का शिकार हो गई. कार में 6 लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि कार अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और चालक समेत 2 घायल हुए हैं.

मृतकों की पहचान लता देवी, अंजली, गिरीश और मनोरमा देवी के रूप में हुई है. जबकि घायलों में चालक अशोक कुमार और कुलदीप शामिल हैं. सभी मृतक और घायल दो परिवारों के सदस्य हैं और शादी में सम्मिलित होने जा रहे थे. ये काशापाट और जोगड़ी गांवों के रहने वाले हैं. घटना वाला इलाका काफी दुर्गम है. पुलिस टीम जांच कर रही है.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर