Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: शिमला के SDA कॉम्प्लेक्स में फ्लैट में लगी आग, 65 साल का शख्स जिंदा जला

हिमाचल: शिमला के SDA कॉम्प्लेक्स में फ्लैट में लगी आग, 65 साल का शख्स जिंदा जला

शिमला में फ्लैट में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है.

शिमला में फ्लैट में आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हुई है.

FIRE BROKE OUT IN SHIMLA: छोटा शिमला फायर स्टेशन और मॉल रोड़ से दो वाटर टेंडर को भेजकर आग पर काबू पाया है, जिससे करीब डेढ़ करोड़ की सम्पति को आगजनी की घटना होने दे बचाया गया है.लेकिन आग लगने के कारणों की जांच कर रही है. सुबह गुरुवार तड़के आगजनी हुई है. जिस बुजुर्ग की मौत हुई है. वह फ्लैट में अकेले रहते थे. उनकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (Shimla) के एसडीए कॉम्प्लेक्स विकासनगर में एक दर्दनाक आगजनी (Fire incident in Shimla) की घटना सामने आई है. यहां एक बुजुर्ग की आगजनी की घटना में मौत हुई है.दमकल विभाग के मुताबिक, यह घटना गुरुवार सुबह करीब 4 बजे हुई है और ब्लॉक नम्बर सी-26 में आग लगी है और इस हादसे में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग, जिसका नाम किशोर बजाज बताया जा रहा है. आगजनी की घटना में करीब 5 लाख का नुकसान हुआ है. इसके अलावा, 15 फ्लैट्स को आग लगने से बचाया गया है.

शिमला में आगजनी से सारा सामान जलकर राख हो गया है.

आगजनी के सामने वाले फ्लैट में रहने वाले आनंद ने बताया कि सुबह चार बजे के करीब शोरगुल हुआ तो वह जागे और देखा तो आग लगी हुई थी. फिर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई है. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि जैसे ही आग लगने की सूचना मिली तो विभाग ने डीएफओ डीसी शर्मा और एसएफओ भगत राम के नेतृत्व में छोटा शिमला फायर स्टेशन और मॉल रोड़ से दो वाटर टेंडर को भेजकर आग पर काबू पाया है, जिससे करीब डेढ़ करोड़ की सम्पति को आगजनी की घटना होने दे बचाया गया है.लेकिन आग लगने के कारणों की जांच कर रही है.

डीएसपी कमल वर्मा ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि बुजुर्ग की मौत हुई है और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंची हुई है. उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है. सी ब्लाक के फ्लैट नंबर 10 में आग लगी थी.

Tags: Car in fire, Fire brigade, Himachal Politics, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर