Home /News /himachal-pradesh /

breaking news ruckus as aap leader manish sisodia in shimla program hpvk

Himachal Assembly Elections: शिमला में ‘आप’ नेता मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम में हंगामा, नाराज दिखे कार्यकर्ता

मनीष सिसोदिया ने शिमला स्थित एक निजी होटल में हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और स्कूलों को लेकर अभिभावकों, शिक्षाविदों की ओर से पूछ गए सवालों का जवाब भी दिए.

मनीष सिसोदिया ने शिमला स्थित एक निजी होटल में हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और स्कूलों को लेकर अभिभावकों, शिक्षाविदों की ओर से पूछ गए सवालों का जवाब भी दिए.

Manish Sisodia In Shimla: पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है. दरअसल, ये कार्यकर्तामनीष सिसोदिया से मिलना चाहते थे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया और फिर सभी भड़क गए.

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के सीएम मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम में हंगामा हुआ है. पार्टी के ही कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया है. दरअसल, ये कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया से मिलना चाहते थे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया और फिर सभी भड़क गए.

एक शख्स ने आरोप लगाया कि पार्टी में भ्रष्ट लोगों को जगह दी जा रही है. उन्हें तवज्जो नहीं मिल रही है, जिन्होंने पार्टी को खड़ा किया और सीचा है. इस दौरान कुछ देर के लिए अफरातफरी सी मच गई. हालांकि, कुछ कार्यकर्ताओं ने कहा कि सभी लोग मनीष सिसोदिया से मिलना चाहते हैं और मुलाकात में कुछ समय की देरी हुई है.

इससे पहले, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया मंगलवार सुबह शिमला पहुंचे और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मनीष सिसोदिया ने शिमला स्थित एक निजी होटल में हिमाचल की शिक्षा व्यवस्था और स्कूलों को लेकर अभिभावकों, शिक्षाविदों की ओर से पूछ गए सवालों का जवाब भी दिए. मनीष ने कहा कि हिमाचल में भाजपा ने शिक्षा का बेड़ा गर्क कर दिया है. दिल्ली देश का एक मात्र राज्य है जहां सात साल में कुल बजट का 25 फीसदी शिक्षा पर खर्च किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पांच साल के भीतर सरकारी स्कलों की तस्वीर प्राइवेट से बेहतर नहीं हुई तो अगली बार वोट मत देना.

Tags: AAP, Himachal pradesh, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर