Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: शिमला पुलिस को चकमा देकर हत्या का आरोपी अंडरट्रायल कैदी दाढ़ी राम फरार

हिमाचल: शिमला पुलिस को चकमा देकर हत्या का आरोपी अंडरट्रायल कैदी दाढ़ी राम फरार

शिमला में मर्डर का आरोपी कैदी फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

शिमला में मर्डर का आरोपी कैदी फरार हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Shimla Murder under Trial Ran Away: शिमला में हत्या का मुलजिम जेल कर्मियों की गिरफ्त से फरार हुआ है. आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज है. उसे कोर्ट लाया जा रहा था कि वह फरार हो गया.टिलू राम करीब सुबह 11:00 बजे फरार हुआ है और दोपहर दो बजे तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया था. बताया जा रहा है कि आरोपी कैदी सडक किनारे से छलांग फरार हो गया और पुलिस देखती ही रह गई.

अधिक पढ़ें ...

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में पुलिस की हिरासत से एक हत्या (Murder) का आरोपी फरार हो गया है. पुलिस आरोपी को बुधवार को कोर्ट लेकर आ रही थी. इस दौरान यह आरोपी कैदी (Prisoner) पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. लेकिन अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने घटना की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, ठियोग के ढाडी निवासी दाढ़ी राम पुत्र टिलू राम पर हत्या का मामला दर्ज है. बुधवार को उसे पेशी के लिए जिला अदालत लाया जा रहा था. वह कंडा जेल में न्यायिक हिरासत में था. इस दौरान तवी मोड़ पर आरोपी पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया. टिलू राम करीब सुबह 11:00 बजे फरार हुआ है और दोपहर दो बजे तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया था. बताया जा रहा है कि आरोपी कैदी सडक किनारे से छलांग फरार हो गया और पुलिस देखती ही रह गई.

क्या बोली शिमला पुलिस

डीसपी कमल वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आज कंडा जेल से चक्कर स्थित जिला अदालत में पेशी के लिए आरोपी कैदी को लाया जा रहा था. इस दौरान वह भाग गया. फिलहाल, पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Tags: Cruel murder, Himachal pradesh, Shimla police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर