होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /Shimla Accident: संजौली में तेज रफ्तार जिप्सी का कहर, दुकान बंद कर रहे मैकेनिक की मौत, 2 लड़कियों सहित 6 घायल

Shimla Accident: संजौली में तेज रफ्तार जिप्सी का कहर, दुकान बंद कर रहे मैकेनिक की मौत, 2 लड़कियों सहित 6 घायल

रविवार रात को संजौली के बायपास पर चलौंठी में यह हादसा पेश आय़ा है.

रविवार रात को संजौली के बायपास पर चलौंठी में यह हादसा पेश आय़ा है.

Shimla Gypsy Accident: मृतक की पहचान पवन के तौर पर हुई है और वह पेशे से मैकेनिक था. पवन अपनी दुकान बंद कर कर सड़क पार ...अधिक पढ़ें

कपिल ठाकुर

शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla Accident) में रविवार देर रात तेज रफ्तार और बेकाबू जिप्सी (Gypsy) का कहर देखने को मिला. शिमला के उपनगर संजौली में जिप्सी ने छह लोगों को रौंद दिया. घटना में सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि गाड़ी में  सवार छह लोग घायल हो गए हैं. उन्हें इलाज के लिए शिमला के आईजीएमसी (IGMC Shimla) अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार, रविवार रात को संजौली के बायपास पर चलौंठी में यह हादसा पेश आय़ा है. चंडीगढ नंबर की गाड़ी कुफरी से शिमला की ओर आ रही थी. इस दौरान संजौली चलौंठी बाइपास पर एक वर्कशॉप के पास यह अचानक अनियंत्रित हो गई. पहले गाड़ी पैराफिट से टकराई और फिर सड़क पर चल रहे एक व्यक्ति के ऊपर चढ़ गई. बाद में रोड पर पलट गई.

हादसे में घायल शख्स को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसने वहां दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान पवन के तौर पर हुई है  और वह पेशे से मैकेनिक था. पवन अपनी दुकान बंद कर कर सड़क पार खड़ी स्कूटी के पास जा रहा था, तभी पीछे से आ रही जिप्सी ने उसे रौंद दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

कौन हुए घायल

हादसे में 6 लोग भी घायल हुए हैं , जिनमें हर्ष (22), पुरुषोत्तम (27), अमन वर्मा (21), प्रवीण (27) साल , ममता (35) और ज्योति (26) शामिल हैं. सभी घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News, Shimla police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें