लाइव टीवी

शिमला में पानी के लिए दो भाइयों में बहा खून, बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली
Shimla News in Hindi

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 19, 2020, 10:20 AM IST
शिमला में पानी के लिए दो भाइयों में बहा खून, बड़े भाई ने छोटे को मारी गोली
शिमला में फायरिंग का मामला सामने आया है. (सांकेतिक तस्वीर)

शिमला (Shimla) जिले के रामपुर उपमंडल के कुमारसैन के सराहन में दो भाइयों के बीच हुआ विवाद. फायरिंग में एक भाई जख्मी हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
शिमला. खेतों में पानी पहुंचने के मुद्दे पर खून (Blood) बहाया गया. भाई ने भाई पर ही गोली दाग दी. मामला हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले के कुमारसैन का है. दोनों भाइयों में खेतों में पानी (Water Issue) पहुंचाने के लिए पाइपलाइन को लेकर विवाद हो गया और बात फायरिंग तक पहुंच गई. फायरिंग से पहले मारपीट भी हुई. गोली एक भाई की टांग पर लगी है और दोनों भाई आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) में भर्ती हैं. शिमला के एसपी (SP Shimla) ओमापति जम्बाल ने घटना की पुष्टि की है.

कुमारसैन का मामला
जानकारी के अनुसार, शिमला जिले के रामपुर उपमंडल के कुमारसैन के सराहन की यह घटना है. बड़े भाई ने छोटे भाई पर गोली चलाई, जो बायीं टांग पर लगी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

इस बात पर हुआ विवाद



चंद्र कुमार पुत्र तेज राम (57) साल ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके बड़े भाई ने उस पर गोली चलाई, जिससे वह घायल हो गया. मंगलवार दोपहर 12 बजे वह बगीचे में स्प्रे कर रहे थे. तभी पानी की टंकी से बगीचे में स्प्रे करने के लिए पानी जोड़ा. इस दौरान बड़े भाई सुखचैन ने अपने खेत से पाइप न ले जाने को कहा. बस इसी बात पर दोनों में झगड़ा हुआ. सुखचैन ने गाली-गलौज की और गोली से मारने की धमकी दी. बाद में सुखचैन बंदूक लाया और गाली चला दी.

ये भी पढ़ें: CCTV के पहरे में होगी पहाड़ों की रानी शिमला, लगेंगे 300 कैमरे

स्कूल की कैमिस्ट्री लैब में ब्लास्ट: घायल बच्चों ने बताई घटना की पूरी कहानी

शिमला में भूकंप के हल्के झटके, डेढ़ महीने में दूसरी बार हिली धरती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर