शिमला: मां के हाथ में थी बंदूक, बेटी ने पिता को बुलाया, बंदूक छीनने की कोशिश में चली गोली, मौत
Shimla News in Hindi

शिमला: मां के हाथ में थी बंदूक, बेटी ने पिता को बुलाया, बंदूक छीनने की कोशिश में चली गोली, मौत
शिमला में गोलीकांड. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी ने कहा कि इन तथ्यों को वैरिफाई किया जा रहा है कि सच में ऐसा हुआ था या नहीं. साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि इसके पीछे कोई पारिवारिक कलह तो नहीं है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला के ठियोग थाना के तहत मोहरी क्षेत्र में एक महिला की गोली लगने से मौत हो गई. घटना मंगलवार रात की है. महिला को पेट में गोली लगी थी, उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. एसपी ओमापति जम्वाल ने घटना की पुष्टि की है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

गोली मारी या लगी?
पुलिस इस बात की छानबीन में जुट गई है कि आखिर महिला की मौत गलती से गोली लगने से हुई है या फिर उसे गोली मारी गई है. एसपी ने ओमापति जम्वाल ने बताया कि ठियोग के मोहरी क्षेत्र के केलो गांव की यह घटना है. महिला की उम्र 34 वर्ष थी.

बेटी ने पुलिस को क्या बताया
शुरूआती जांच में पता चला कि महिला की बेटी ने सबसे पहले देखा कि उसकी मां के हाथ में बंदूक थी. बेटी ने चिल्लाकर अपने पिता को बुलाया. महिला से बंदूक छीनने की कोशिश की गई लेकिन इस बीच गोली चल गई. एसपी ने कहा कि इन तथ्यों को वैरिफाई किया जा रहा है कि सच में ऐसा हुआ था या नहीं. साथ ही इस बात का भी पता लगाया जा रहा है कि इसके पीछे कोई पारिवारिक कलह तो नहीं है. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए आईजीएमसी लाया गया है.



बेटी की शिकायत पर मामला दर्ज
पुलिस की टीम घटना स्थल पर जांच में जुट गई है और साथ ही FSL की टीम भी साक्ष्य जुटा रही है. बंदूक को भी रिकवर कर फिंगर प्रिंट लिए जाएंगे. महिला की 13 वर्षीय बेटी की शिकायत पर पुलिस ने IPC की धारा 336,304A और आर्म्स एक्ट की धारा 25-54-59 के तहत मामला दर्ज किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज