Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शिमला में 150 मीटर नीचे खाई में गिरी कार, दो बहनों की मौत, 2 घायल

    शिमला के ननखड़ी में हादसा हुआ है.
    शिमला के ननखड़ी में हादसा हुआ है.

    Accident in Shimla: शिमला जिले से 100 किमी दूर रामपुर उपमंडल के तहत ननखड़ी क्षेत्र में यह हादसा हुआ है तीन युवतियां और टैक्सी चालक गांव बेलू से चमाडा की ओर जा रहे थे. सुन्नी मोड के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 13, 2020, 2:24 PM IST
    • Share this:
    शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में सड़क हादसे में दो बहनों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल (Injured) हैं. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है. घायलों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है.

    खाई में गिरी कार
    जानकारी के मुताबिक, शिमला जिले से 100 किमी दूर रामपुर उपमंडल के तहत ननखड़ी क्षेत्र में यह हादसा हुआ है तीन युवतियां और टैक्सी चालक गांव बेलू से चमाडा की ओर जा रहे थे. सुन्नी मोड के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी.

    हादसे में इनकी हुई मौत
    हादसे में 22 वर्षीय विद्या पुत्री मोती लाल गांव चमाडा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 18 वर्षीय अंजलि ने खनेरी अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया. घायलों की पहचान टैक्सी चालक सूरज (25) पुत्र बालक राम निवासी निरमंड और इंदिरा (25) पुत्री गोपी चंद निवासी टांगरी ननखड़ी के तौर पर हुई है. पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज