शिमला में सड़क हादसा, एक की मौत, 5 घायल, नाबालिग चला रहा था गाड़ी

शिमला के रोहडू में हादसा.
शिमला के रोहडू में हादसा.

Road Accident in Himachal: डीएसपी रोहड़ू ने बताया शुरूआती जांच में पता चला है कि किशोर ने अपनी पिता की गाड़ी की चाबी लेकर आया और अपने दोस्तों के साथ गाड़ी लेकर निकल गया था.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) जिले में सड़क हादसे (Road Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीते 18 घंटो के भीतर शिमला में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक मौत (Death) हो गई है और 7 लोग जख्मी हुए हैं. एडिश्नल एसपी (ASP) प्रवीर ठाकुर ने घटनाओं की पुष्टि की है.

नाबालिग चला रहा था गाड़ी
पुलिस के मुताबिक, देर रात 1:45 बजे रोहड़ू से करीब 2 किलोमीटर दूर जाखर संपर्क मार्ग पर एक ट्रैक्स गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी.गाड़ी रोहड़ू से चिड़गांव की ओर जा रही थी और उसमें 6 लड़के सवार थे.गाड़ी को 16 वर्षीय अभय चला रहा था, एक स्थान पर गाड़ी अनियंत्रित होकर जाखर मार्ग से नीचे समौली सड़क पर जा गिरी.इस हादसे में चिड़गांव तहसील के जांगला क्षेत्र के कुलगांव के रहने वाले नीतिश कुमार की मौत हो गई,अन्य पांच घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया.गंभीर रूप से जख्मी युवकों को आईजीएमसी रैफर किया गया.

16 से 18 साल के लड़के थे गाड़ी में
पुलिस के मुताबिक, सभी घायल युवक चिड़गांव क्षेत्र के रहने वाले हैं.इस घटना में बडियारा गांव का 18 वर्षीय अमन पुत्र मनोज कुमार, 16 वर्षीय अभय पुत्र दिनेश(चालक), जलवारी गांव का 18 वर्षीय राघव रावत, थाना गांव का रहने वाला 19 वर्षीय ऋितिक पुत्र राजकुमार और रनोल गांव का 18 साल का राजन पुत्र रामगुरू घायल हुए हैं.इन सभी का इलाज चल रहा है.



किशोर ने चुराई थी गाड़ी की चाबी
डीएसपी रोहड़ू ने बताया शुरूआती जांच में पता चला है कि किशोर ने अपनी पिता की गाड़ी की चाबी लेकर आया और अपने दोस्तों के साथ गाड़ी लेकर निकल गया था. उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार हादसे का कारण हो सकता है, फिलहाल मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है.

सेब की पेटियों से लदा ट्रक लुढ़का
उधर शिमला में सेब की पेटियों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरा,जिसमें ट्रक ड्राइवर और उसके साथी को मामूली चोटे आईं हैं, घटना देर रात की है. ढली-खलीनी बाइपास पर हॉउसिंग बोर्ड कॉलोनी संजौली क्रॉसिंग के पास ये घटना सामने आई.एक मोड़ पर ट्रक अचानक पलट गया और पुलिया के नीचे जा गिरा. ASP प्रवीर ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज