लाइव टीवी

हिमाचल के सुन्नी में सड़क हादसा, लड़की सहित दो की मौत, 6 घायल

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 16, 2020, 4:32 PM IST
हिमाचल के सुन्नी में सड़क हादसा, लड़की सहित दो की मौत, 6 घायल
शिमला के सुन्नी में हुआ हादसा.

Accident in Shimla: हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है तथा अन्य नागरिक अस्पताल सुन्नी में उपचाराधीन है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरु कर दी है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में सड़क हादसे (Road Accident) में एक नाबालिग युवती के अलावा एक महिला की मौत हो गई, जबकि 6 अन्य सवार घायल हैं. घायलों को सुन्नी अस्पताल (Sunni Accident) में भर्ती करवाया गया था, जहां से तीन की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें शिमला के आईजीएमसी (IGMC Shimla) अस्पताल भेजा गया था. आईजीएमसी में एक घायल ने दम तोड़ा हैय पुलिस (Shimla Police) मामले की जांच कर रही है.

शिमला से 50 किमी दूर हादसा
जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना सुन्नी के अंतर्गत सुन्नी से लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर उहली मोड़ के पास एक ऑल्टो 800 कार दुर्घटनाग्रस्त होकर गहरी खाई में लुढ़क गई. हादसे के वक्त कार में 8 लोग सवार थे. हादसे में एक युवती की मृत्यु हो गई, जबकि अन्य 7 घायल हो गए. पुलिस, अग्निशमन विभाग के जवानों और स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंच कर हादसे में घायल लोगों को नागरिक अस्पताल सुन्नी पहुंचाया. हादसे की खबर मिलते ही एसडीएम शिमला ग्रामीण नीरज गुप्ता व तहसीलदार देवपाल चौहान भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने घायलों का हाल जाना और प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को 10 हजार और घायलों को पांच-पांच हजार रुपए फौरी राहत के तौर पर दिए.

तत्तापानी नहाने गए थे कार सवार

हादसे में घायल हीरा सिंह ने बताया कि हादसे में कार चालक को छोड़कर सभी नेपाली मूल के मजदूर हैं, जो गांव काटली गुम्मा में मजदूरी का काम करते हैं और तत्तापानी नहाने के लिए आए थे. लौटते हुए गुम्मा जाते समय कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में मृतिका की पहचान अनीता (14) पुत्री जोगी चलाउने गांव खारबन, नेपाल के रूप में हुई है. घायलों में हीरा सिंह (22) पुत्र खल बहादुर गांव खारबन, नेपाल, दीपा (24) पत्नी हीरा सिंह, जोगी चलाउने (43), नीरता (42) वर्ष पत्नी जोगी चलाउने, अनिल (5), गोविंदा (11) तथा कार चालक बालकृष्ण (40) पुत्र लीला दास गांव सेरी, गुम्मा, शिमला, शामिल थे, जिनमें अब दीपा की मौत हो गई है.

आईजीएमसी भेजे तीन घायल
हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया था तथा अन्य नागरिक अस्पताल सुन्नी में उपचाराधीन है. पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना की जांच शुरु कर दी है.ये भी पढ़ें: हिमाचल में बेखौफ बदमाश: फैक्ट्री में घुसे, मालिक के सिर पर गन रख मांगे 10 लाख

कोटखाई अग्निकांड: थाने, दमकल केंद्र के फोन थे खराब, सूचना देने में हुई देरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 10:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर