लाइव टीवी

शिमला में हादसा, दोस्त को घर छोड़ने जा रहे शख्स की कार लुढ़की, मौत
Shimla News in Hindi

Ranbir Singh | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 5, 2020, 4:39 PM IST
शिमला में हादसा, दोस्त को घर छोड़ने जा रहे शख्स की कार लुढ़की, मौत
शिमला के बल्देयां मार्ग पर गिरी कार.

एसएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया गया है. अब तक की जांच में यही सब पता चल पाया है, मामले की छानबीन जारी है.

  • Share this:
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला (Shimla) के बलदेयां-गुम्मा मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क से 30-40 मीटर नीचे गिर गई. हादसे में कार (Car) सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान नीरम के रूप में हुई और उम्र करीब 40 वर्ष बताई जा रही है. एडिशनल एसपी (SP) प्रवीर ठाकुर ने इसकी पुष्टि की.

देर रात की घटना
एएसपी से के मुताबिक, बुधवार रात की यह घटना है. चालक नीरम अपने दोस्तों को छोड़ने के लिए सोनावल के पास घमरू गांव जा रहा था. बुधवार शाम को जब यह बल्देयां से निकले तो उस वक्त गाड़ी में 4 लोग सवार थे. इस बीच रास्ते में उतार दिया और इसके बाद गंगादास और ड्राइवर आगे बढ़ गए. साढ़े 12 बजे करीब बजे धरावला पहुंचे. यहां ड्राइवर ने गाड़ी साइड में लगा दी और दोनों शौच के लिए गए. लौटने के बाद नीरम सिंह जैसे ही कार में बैठ और हैंड ब्रेक खींची तो कार सड़क से नीचे लुढ़क गई.

मौके पर पहुंची पुलिस.
मौके पर पहुंची पुलिस.




पुलिस कर रही छानबीन


पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो मशोबरा चौकी के टीम मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी खुद मौके पर पहुंचे. साथ ही साथ FSL की टीम को भी मौके पर ले जाया गया. एसएसपी प्रवीर ठाकुर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवाया गया है. अब तक की जांच में यही सब पता चल पाया है, मामले की छानबीन जारी है.

ये भी पढ़ें: धर्मशाला में भारत और दक्षिण अफ्रीका वनडे मैच पर कोरोना वायरस का साया!

PHOTOS: हिमाचल में मार्च महीने में नारकंडा और मनाली में ताजा स्नोफॉल

Coronavirus: हिमाचल में एक भी केस नहीं, अलग से चिन्हित होंगे 3 अस्पताल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए शिमला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 5, 2020, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading